ताज़ा खबर
 

महिला के शव को कब्र से निकाल कर रातभर किया था रेप, बिना कपड़ों के शव छोड़कर भागा, पुलिस भी रह गई थी दंग

परिजनों ने सभी रीति-रिवाज से महिला के शव को दफनाया था, लेकिन अगले दिन मौके पर पहुंचे तो सब हैरान रह गए। यहां महिला का शव कब्र से बाहर बिना कपड़ों के पड़ा हुआ था।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है (Photo- Indian Express)

दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में करीब 6 साल पहले मानवता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था। यहां परिजनों ने पुलिस को फोन कर हादसे के बारे में बताया था, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर हैरान रह गई थी। परिजनों ने बताया था कि महिला गर्भवती थी और उसे डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन यहां उसकी मौत हो गई थी।

परिजनों ने सभी रीति-रिवाज से महिला के शव को दफनाया था, लेकिन अगले दिन मौके पर पहुंचे तो सब हैरान रह गए। यहां महिला का शव कब्र से बाहर बिना कपड़ों के पड़ा हुआ था। ‘दैनिक जागरण’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे का खुलासा 2015 में हुआ था। परिजनों ने शक जताया था कि महिला के साथ रेप किया गया था। हालांकि मौके पर कोई भी आरोपी मौजूद नहीं था।

परिजनों ने आरोप लगाया था कि महिला के शव के साथ दरिंदगी की गई थी। पुलिस को पता चला था कि शव के साथ छोड़छाड़ हुई थी। मृतक युवती की उम्र 26 साल थी। स्थानीय लोगों ने शव को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद परिजनों को इस बारे में सूचना दी थी। एक ऐसी ही घटना असम से भी सामने आई थी। यहां आरोपी को खुद लोगों ने शव के साथ आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा था।

आरोपी ने लाश से किया रेप: असम के इस साइको की पहचान अकान साइकिया के रूप में हुई थी। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया था। ये सब चीजों आरोपी पास में बैठकर देख रहा था, लेकिन किसी को भी इसका अंदाजा नहीं था कि वह ऐसी किसी घटना को अंजाम दे सकता है। इसके बाद जो उसने किया उससे किसी की भी रूह कांप उठेगी। गांव के लोगों ने जब पूरा क्रिया-कर्म करके घर जाने का फैसला किया तो आरोपी ने लाश के साथ ही रेप करने का प्लान बनाया।

Next Stories
1 IPS अधिकारी पूजा अवाना ने पिता की इच्छा पूरी करने के लिए दी थी UPSC परीक्षा, 22 साल की उम्र में बन गई थीं ‘सुपर कॉप’
2 नाबालिग से गैंगरेप करने के आरोप में कोर्ट ने दो आरोपियों को सुनाई 20 साल जेल की सजा, जानिए क्या था पूरा मामला
3 हरियाणा: रेप केस पर लापरवाही बरतने पर 15 पुलिसकर्मियों का तबादला, SHO को किया सस्पेंड
ये पढ़ा क्या?
X