ताज़ा खबर
 

पिता की गुहार- मेरी बच्‍ची के बलात्कारी को बचा रहे बीजेपी सांसद, सोई है बिहार सरकार

बिहार के सीवान से बीजेपी सांसद पर नाबालिग के बलात्कारी को बचाने का आरोप लड़की के पिता ने लगाया है। पिता का कहना है कि आरोपी पक्ष की ओर से केस वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2018 6:11 PM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

बिहार के सीवान से बीजेपी सांसद पर नाबालिग के बलात्कारी को बचाने का आरोप लड़की के पिता ने लगाया है। पिता का कहना है कि आरोपी पक्ष की ओर से केस वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है। स्थानीय सांसद की ओर से भी इस मामले में उलटे आरोपियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। जबकि उन्हें पीड़ित पक्ष की मदद करनी चाहिए। पिता ने वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि पुलिस केस दर्ज करने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

घटना सीवान के नौतन नामक स्थान की है। शिकायत के मुताबिक, 13 वर्षीय लड़की से पड़ोस के अमन सिंह ने कहा कि हमारी मां ने घर बुलाया है। लड़की जब घर गई तो वहां कोई नहीं मिला। आरोप है कि कमरा बंद कर लड़के ने बलात्कार किया। पीड़ित परिवार ने 24 अप्रैल को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। मगर अब तक पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की। लड़की के पिता ने कहा कि स्थानीय सांसद की आरोपी पक्ष की ओर से पैरवी करने के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे परिवार को न्याय नहीं मिल पा रहा है। पिता ने कहा कि लड़की का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी होना है, फिर भी पुलिस ढुलमुल रवैया अख्तियार किए हुए है। बता दें कि सीवान में कभी शहाबुद्दीन का राज हुआ करता था, मगर उनके खिलाफ ओमप्रकाश यादव ने मोर्चा खोला। मौजूदा वक्त ओमप्रकाश यादव सीवान से भाजपा सांसद हैं। बलात्कार के मामले मे कार्रवाई न होने से खफा पीड़िता के पिता ने अब खुलकर स्थानीय सांसद ओमप्रकाश यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

वहीं, दूसरी तरफ सीवान के भाजपा सांसद ओम प्रकाश यादव ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इस विवाद का मकसद उनकी लोकप्रिय छवि को बदनाम करना है। उन्होंने दावा किया कि अगर आरोप सच साबित हो गए तो वह चुनाव लड़ना छोड़ देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App