ताज़ा खबर
 

Mumbai: अभिनेता करण ओबेरॉय रेप केस की पीड़िता पर दो लोगों ने किया हमला, जान से मारने की धमकी भी दी

पीड़िता के मुताबिक, बाइक सवार 2 बदमाशों ने उन पर मॉर्निंग वॉक के दौरान धारदार हथियार से हमला किया। इस दौरान वह बाल-बाल बच गईं। इसके बाद बदमाशों ने उनकी तरफ एक चिट्ठी फेंकी, जिसमे अभिनेता के खिलाफ दर्ज केस वापस लेने की धमकी दी गई थी।

बॉलीवुड अभिनेता करण ओबरॉय (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने और उसे जेल पहुंचाने वाली युवती पर हमला होने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि रविवार (26 मई) सुबह पीड़िता मॉर्निंग वॉक पर गई थी। उस दौरान बाइक सवार 2 युवकों ने उन पर हमला किया। साथ ही, जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बदमाशों ने फेंकी धमकी भरी चिट्ठीः पीड़िता के मुताबिक, बाइक सवार 2 बदमाशों ने उन पर मॉर्निंग वॉक के दौरान धारदार हथियार से हमला किया। इस दौरान वह बाल-बाल बच गईं। इसके बाद बदमाशों ने उनकी तरफ एक चिट्ठी फेंकी, जिसमे अभिनेता के खिलाफ दर्ज केस वापस लेने की धमकी दी गई थी। बता दें कि पीड़िता ने शोर मचाया तो हमलावर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस थाने में इसकी शिकायत की।

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस: ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शैलेश पासलवार ने बताया कि महिला ने पुलिस से शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, इस घटना पर सामाजिक कार्यकर्ता शादाब पटेल ने कहा कि इस तरह के मामले दिनदहाड़े होंगे तो रेप की शिकायत करने के लिए कोई सामने कैसे आएगा।

 

गौरतलब है कि अभिनेता ने पीड़िता को शादी का लालच देकर उसके साथ रेप किया था। रेप के बाद आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया। पीड़िता ने जब पैसे देने से इनकार किया तो आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देने लगा। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद अभिनेता को 6 मई को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में अंधेरी कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Greater Noida: 3 और लोग बेचते थे बिरयानी के लिए गोमांस, डर की वजह से कई लोगों ने नहीं खोलीं अपनी दुकानें
2 पति से लड़ाई के बाद नाराज थी महिला, गुस्से में अपने बेटा-बेटी को बियर की खाली बोतल से पीट-पीटकर मार डाला
3 Mumbai: गुस्से में पीट-पीटकर पत्नी को जान से मार डाला, फिर लाश के पास 2 दिन बैठा रहा आरोपी, ऐसे खुला मामला