ताज़ा खबर
 

मां के साथ खेत से घर लौट रही थी 5 साल की बच्ची, मुंह दबाकर उठा ले गया आरोपी और किया रेप

बच्ची के परिजनों ने गुरुवार देर रात आरोपी के घर पर धावा बोल दिया। उन्होंने आरोपी को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

Author कानपुर | Published on: September 13, 2019 5:50 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मां के साथ खेत से लौट रही 5 साल की बच्ची को अगवा कर रेप का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उपचार के लिए प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के घर पर धावा बोलकर उसे दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया ।

मां के साथ चारा लेने गई थी बच्ची: घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली बच्ची अपनी मां के साथ खेतों पर मवेशियों के लिए चारा लेने गई थी। चारा लेकर बच्ची मां के साथ लौट रही थी। बच्ची की मां आगे चल रही थी। इसी दौरान एक युवक ने बच्ची का मुंह दबाकर उसे अगवा कर लिया। आरोप है कि युवक बच्ची को बाजरे के खेत में ले जाकर रेप किया। पीड़िता की मां को जब अहसास हुआ कि बेटी साथ में नहीं है तो उसकी तलाश शुरू की। ग्रामीणों ने बच्ची की ढूंढना शुरू किया तो आरोपी भागने लगा।

National Hindi News 13 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पीटा: ग्रामीणों ने उसे भागते हुए देख लिया और पहचान लिया। परिजनों ने देखा कि बच्ची खून से लथपथ पड़ी थी। ऐसे में वह उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है। बच्ची के परिजनों ने गुरुवार देर रात आरोपी के घर पर धावा बोल दिया। उन्होंने आरोपी को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया: एसएसपी अनंत देव के मुताबिक घाटमपुर थाना क्षेत्र में एक माइनर बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हिमाचल: शिमला में खुलेआम चल रहा था सेक्स रैकेट, कस्टमर बन पहुंची पुलिस और कर दिया भंडाफोड़
2 उत्तर प्रदेश: चित्रकूट स्टेशन पर टहल रहा था 70 साल का साधु, बच्चा चोर समझ लोगों ने पीटकर मार डाला
3 अबॉर्शन के दौरान मर गई युवती, 24 घंटे तक लाश कार में रखकर घूमता रहा प्रेमी, फिर फूंक दी
जस्‍ट नाउ
X