राजस्थान: सौतेली बेटियों से रेप करने के आरोप में पिता गिरफ्तार, तीन साल से आरोपी के साथ लिन-इन में रह रही थी मां

महिला को जब पता कि आरोपी उसकी बेटियों के साथ उत्पीड़न कर रहा है तो उसने पीड़िताओं को देवर के घर भेज दिया था। पीड़िताओं की उम्र 12 साल और 8 साल है। बाद में पीड़िताओं को आश्रय गृह में शिफ्ट कर दिया गया था।

Girl
सांकेतिक फोटो।

राजस्थान के अलवर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राजस्थान के अलवर में एक पिता को 12 वर्षीय सौतेली बेटी से रेप और दूसरी बेटी से रेप का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों बच्चियों के पिता की मौत कैंसर से बहुत पहले हो गई थी ऐसे में उनकी मां आरोपी के साथ लिव-इन में रह रही थी। पीड़िता की मां ने तीन साल पहले आरोपी से शादी की थी।

महिला को जब पता कि आरोपी उसकी बेटियों के साथ उत्पीड़न कर रहा है तो उसने पीड़िताओं को देवर के घर भेज दिया था। पीड़िताओं की उम्र 12 साल और 8 साल है। बाद में पीड़िताओं को आश्रय गृह में शिफ्ट कर दिया गया था। आश्रय गृह में, पीड़िता ने आपबीती स्टाफ को बताई। स्टाफ ने इस बाबत पुलिस को सूचना दी, जिसमें तुरंत कार्रवाई की गई। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और तीन दिन के अंदर कोर्ट में इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल की गई।

इंडिया टुडे के मुताबिक, अलवर के एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया, ‘पुलिस इस मामले में लिखित शिकायत मिल गई है। एक टीम आरोपी की छानबीन कर रही है। दूसरी टीम मेडिकल टेस्ट में व्यस्त है। अभी जांच के लिए बनाई गई टीम पीड़िता के बयान दर्ज कर रही है और अन्य जरूरी सबूतों को जमा किया जा रहा है।

पुलिस स्टेशन में दिया बच्चे को जन्म: यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाने पहुंची 14 साल की पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में ही बच्चे को जन्म दे दिया। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, ये घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा की है और पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में बच्चे को जन्म दे दिया था। इसके बाद पीड़िता को जिला अस्पताल में शिफ्ट करवाया गया था। यहां मां-बच्चे दोनों की स्थिति नियंत्रण में है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट