युवती को घर में अकेला पाकर करने लगा रेप करने की कोशिश, गुस्से में फेंका छत से नीचे

यूपी के उन्नाव में पीड़िता को घर में अकेला पाकर गांव में ही रहने वाला एक युवक घर में घुस आया था। उसने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया और फेल होने पर पीड़िता को छत से नीचे फेंक दिया था।

Rape, UP
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फोटो – Indian Express)

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां युवती के परिजन घर से बाहर खेत में गए हुए थे। इस दौरान घर में एक युवक घुस आया। घर में युवती को अकेला पाकर वह पीड़िता से छेड़खानी करने लगा और रेप का प्रयास भी किया। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो युवक को गुस्सा आ गया। ऐसे में युवती अपनी जान बचाने के लिए छत की तरफ भागी।

गुस्से में युवक भी युवती के पीछे-पीछे छत पर पहुंच गया। यहां एक बार फिर युवक ने युवती रेप का प्रयास किया, जिसमें फेल होने के बाद युवती को छत से नीचे फेंक दिया। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक, ये घटना 22 जुलाई की है जब परिवार के लोग खेत में धान रोपाई के लिए गए थे। इस दौरान पड़ोस के लोग भी नहीं थे। उसी समय गांव का ही रहने वाला युवक घर में घुसकर पीड़िता के साथ छेड़खानी करते हुए जबरदस्ती करने लगा। बचने के लिए पीड़िता छत पर भागी थी।

पीड़िता के भाई ने बताया, ‘आरोपी ने बहन को छत से नीचे फेंक दिया और इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने मौके पर पहुंचकर पीड़िता के चेहरे पर ईंट से वार किया। इसमें पीड़िता के दांत टूट गए, चोट से चेहरे पर भी कई घाव हो गए हैं।’ फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। अभी पुलिस केस से जुड़े साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है।

पीड़िता को तस्वीरें दिखाकर कर रहा था ब्लैकमेल: उत्तर प्रदेश में मानवता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने छात्रा को अगवा कर लिया था। इसके बाद पीड़िता को नशीला पदार्थ देकर रेप किया गया और कुछ तस्वीरें भी क्लिक कर लीं। इन्हीं तस्वीरों को दिखाकर आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल भी कर रहा था।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट