ताज़ा खबर
 

हिंदी फिल्म के गाने ‘मार डाला-मार डाला’ पर थिरकती थी, विदेशी बैले डांसर की हत्या का यूं खुला था राज

एक कार से बैले डांसर का जला हुआ शव बरामद किया गया था। पुलिस ने खुलासा किया था कि इस डांसर ने 8 लाख रुपए उधार चुकाने से मना कर दिया था इसीलिए उसकी हत्या की गई थी।

CRIME, CRIME NEWSडांसर निजी पार्टियों और क्लबों में अक्सर जाया करती थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस बैले डांसर को हिंदी फिल्म का मशहूर गाना ‘मार डाला-मार डाला’ काफी पसंद था। वो इस गाने पर अक्सर डांस किया करती थी और सभी को उसका यह डांस काफी पसंद भी था। साल 2015 के सितंबर के महीने में अचानक यह बैले डांसर गायब हो गई। मूल रुप से उजबेकिस्तान की रहने वाली यह बैले डांसर साउथ दिल्ली के इलाके से गायब हुई थी। डांसर के गायब होने के बाद उनकी मां और अमेरिका में रहने वाली उसकी बहन उसे तलाशते हुए भारत पहुंची लेकिन दिल्ली में अपनी बहन का कोई सुराग हाथ ना लगने पर वो सभी हताश हो गए। इस डांसर की बहन ने उस वक्त बताया था कि 24 सितंबर को आखिरी बार अपनी मां से बातचीत की थी। डांसर परिजनों की शिकायत पर दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाने में 26 सितंबर को अपहरण का मामला दर्ज किया गया। जांच में पता चला कि नाज नाम की एक महिला से डांसर का पैसों का लेन-देन था। नाज भी उजबेकिस्तान की रहने वाली थी।

कई कॉल डिटेल्स की जांच के बाद पुलिस ने बैले डांसर की मौत के रहस्य से पर्दा उठाया था। पुलिस ने उस वक्त दावा किया था कि रंजिश की वजह से इस डांसर की हत्या की गई। जानकारी के मुताबिक 25 साल की इस बैले डांसर को 24 सितंबर की रात साउथ एक्सटेंशन मार्केट से करीब साढ़े दस बजे रात अगवा किया गया था। पुलिस ने उस वक्त बताया था कि नाज नाम की एक और डांसर ने अपने दोस्त गगनदीप के साथ मिलकर उसका अपहरण किया और उसकी हत्या कर उसके शव को हरियाणा के समाल्खा इलाके में ले जाकर जला दिया। एक कार से बैले डांसर का जला हुआ शव बरामद किया गया था। पुलिस ने खुलासा किया था कि इस डांसर ने 8 लाख रुपए उधार चुकाने से मना कर दिया था इसीलिए उसकी हत्या की गई थी।

इस मामले में 26 सितंबर को पुलिस ने शिकायत दर्ज की थी। बैले डांसर के बारे में सुलेखा ने बताया था कि वो पिछले 8 सालों से दिल्ली में रह रही थी। वो निजी पार्टियों और क्लब में बैले डांसर के तौर पर काम करती थी। जिस रात गगनदीप और नाज ने उसका अपहरण किया उस रात वो पहाड़गंज में एक कार्यक्रम से लौट रही थी। डांसर की हत्या कार में ही की गई थी। इस मामले में पुलिस ने इसके बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटक विधानसभा: बाथरूम में खून से लथपथ मिला लाइब्रेरियन, कटी थी गर्दन
2 बेहोश कर आरी से गर्दन काटा फिर टुकड़े-टुकड़े कर तेजाब के ड्रम में डाल दिया, अवैध संबंध में हुई खौफनाक हत्या की दास्तान
3 Delhi: शादी कराने के लिए तैयार नहीं हुए प्रेमिका के नेत्रहीन माता-पिता, MBA युवक ने चाकू से गोद-गोदकर मार डाला
ये पढ़ा क्या?
X