लालू की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी RIIMS का तकिया, गद्दा भी ले गए, SSP से पड़ी डांट तब लौटाया

लालू प्रसाद यादव के जाने के बाद रिम्स में उनकी सुरक्षा में तैनात जवान भी वहां से चले गये। उनके जाने के बाद रिम्स प्रशासन की तरफ से कहा गया कि जाते वक्त यह जवान अपने साथ गद्दा, तकिया भी लेकर चले गये।

CRIME, CRIME NEWSलालू प्रसाद यादव। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – PTI

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता हैं। लालू प्रसाद की तबियत खराब है और हाल ही में रांची स्थित रिम्स में उनका इलाज चल रहा था। जिसके बाद हाल ही में यह खबर आई थी कि लालू यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी जाते वक्त रिम्स से मिले गद्दा, तकिया और अन्य कई सामान अपने साथ ले गए।

दरअसल रिम्स के केली बंगलो में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में 10 जवान तैनात थे। सभी पुलिसकर्मियों की सहूलियत के लिए रिम्स प्रबंधन ने उन्हें तकिया और गद्दा मुहैया करवाया था। इस बीच फोन कॉल विवाद की वजह से लालू प्रसाद यादव को केली बंगलो से रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भेजा गया।

गद्दा, तकिया ले गए जवान

लालू प्रसाद यादव के जाने के बाद रिम्स में उनकी सुरक्षा में तैनात जवान भी वहां से चले गये। उनके जाने के बाद रिम्स प्रशासन की तरफ से कहा गया कि जाते वक्त यह जवान अपने साथ गद्दा, तकिया भी लेकर चले गये। यह सभी गद्दा, तकिया टेंट हाउस से मंगाए गए थे लिहाजा रिम्स प्रशासन को इसका बिल भी भुगतान करना पड़ रहा था। इस मामले में रिम्स प्रबंधन ने चिट्ठी लिख कर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को जानकारी दी।

SSP ने डांटा

जानकारी मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तुरंत हरकत में आ गए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एसएसपी ने पुलिस के 10 जवान जो लालू की सुरक्षा में तैनात थे उनको फटकार लगाई। वरिष्ठ अधिकारी ने ना सिर्फ इन पुलिसकर्मियों को डांटा बल्कि उन्हें आदेश भी दिया कि वो 24 घंटे के अंदर टेंट का सामान वापस करें। इसके अलावा इन पुलिसवालों से यह भी पूछा गया है कि उन्होंने अब तक सामान वापस क्यों नहीं किया? आदेश का पालन नहीं किये जाने पर एसएसपी ने उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

अब यह खबर सामने आई है कि एसएसपी से डांट पड़ने के बाद लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात 2 हवलदार और 8 जवानों ने रिम्स प्रबंधन को गद्दा और तकिया वापस कर दिया है।

Next Stories
1 13 बच्चों की मां चलाती थी गैंग! ड्रग्स, मर्डर और ट्रैफिकिंग के धंधे की क्वीन मारिया की कहानी
2 IPS को अगवा करने की धमकी, 1 करोड़ के रिश्वत की हुई पेशकश, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में माहिर श्रीलेखा की कहानी
3 मौत की मल्लिका! मेकअप की शीशी में बांटती थी मौत, जूलिया ने 600 लोगों की हत्या की बात कबूली
ये पढ़ा क्या?
X