ताज़ा खबर
 

यूपी: तमंचे के बल पर दलित युवती से गैंगरेप, आरोपियों ने Video बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Rampur Gangrape Case: रामपुर पुलिस ने कहा कि महिला और उसके रिश्तेदार शिकायत लेकर थाने आए थे। हमने एससी / एसटी और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

Author रामपुर | Updated: September 25, 2019 11:24 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

Uttar Pradesh, Rampur Gangrape: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक दलित युवती के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने के बाद उसका वीडियो वायरल (Video Viral) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने तमंचे के बल गैंगरेप युवती का रेप करने के बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया। फिलहाल इस मामले में रामपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है।

कैसे हुई वारदात: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगरेप की यह घटना रामपुर शहर कोतवाली क्षेत्र की है। 12 सितंबर को पीड़िता चारा काटने गांव के पास खेतों में गई थी। इस दौरान गांव के ही दो युवकों ने उसे तमंचे के बल पर अगवा कर सुनसान जगह लेकर चले गए। इस दौरान दोनों ने पहले तो उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह घटना उस वक्त सामने आई जब पीड़िता के परिजनों ने इस अश्लील वीडियो को देखा तो उनके होश उड़ गए। जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।
National Hindi News, 25 September 2019 LIVE Updates: ट्रम्प ने मोदी को बताया ‘Father of India’, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

पुलिस का बयान: 12 सितंबर को हुई घटना के बारे में रामपुर पुलिस के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया, “महिला और उसके रिश्तेदार शिकायत लेकर हमारे पास आए थे। जिसके बाद आईपीसी की एससी / एसटी और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।”

सदमें है युवती: कथित रेप पीड़िता ने बताया कि जब उसने रेप का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद डर की वजह सेइस घटना के बारे में उसने किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद युवती के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘विदेशी लड़कियां और अनलिमिटेड शराब का ऑफर’, गोवा में होने वाली न्यूड पार्टी के पोस्टरों से खलबली
2 चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली शाहजहांपुर लॉ स्टूडेंट गिरफ्तार, 14 दिन के लिए जेल भेजा गया
3 Ajmer Jail में VIP ट्रीटमेंट: 8 लाख रुपए में लग्जरी रूम और 15 हजार में महीने भर की सिगरेट का कोटा
जस्‍ट नाउ
X