ताज़ा खबर
 

एक बार फिर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा रेप का दोषी राम रहीम, 100 घंटे रहा अस्पताल में, नहीं हो पाई हनीप्रीत से मुलाकात

हनीप्रीत के लिए अस्पताल प्रबंधन ने अटेंडेंट कार्ड बना दिया था जिसमें वह 15 जून तक राम रहीम से मिल सकती थी, लेकिन पुलिस ने इसका विरोध किया था। इसके बाद अस्पताल ने अपने फैसले पर दोबारा विचार किया था।

हनीप्रीत से नहीं मिल पाया राम रहीम (Photo- Ram Rahim/Facebook)

हत्या और रेप का दोषी राम रहीम एक बार फिर जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है। सेहत खराब होने के कारण राम रहीम को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां राम रहीम से मिलने के लिए उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत भी अड़ी हुई थी। हनीप्रीत के लिए अस्पताल प्रबंधन ने अटेंडेंट कार्ड बना दिया था जिसमें वह 15 जून तक राम रहीम से मिल सकती थी, लेकिन पुलिस ने इसका विरोध किया था।

रोहतक पुलिस के डीएसपी शमशेर सिंह दहिया के नेतृत्व में राम रहीम की सुरक्षा में तैनात टीम ने इसका विरोध किया था। पुलिस ने जेल प्रबंधन की ओर मिले पत्र और जेल मैनुअल का हवाला देते हुए अस्पताल प्रबंधन से कहा था कि अगर वह किसी को राम रहीम से मिलने की इजाजत देता है तो इसके लिए अस्पताल प्रबंधन सीधा जिम्मेदार होगा। इसके बाद अस्पताल ने अपने फैसले पर दोबारा विचार किया था।

अस्पताल प्रबंधन ने हनीप्रीत का कार्ड भी निरस्त कर दिया था। राम रहीम भी हनीप्रीत से मिलने पर अड़ा हुआ था। सोमवार को राम रहीम से मिलने के लिए हनीप्रीत अस्पताल पहुंची थी। हनीप्रीत को देखने के बाद राम रहीम दवा खाने में आनाकानी कर रहा था। करीब 100 घंटे तक चले इलाज में राम रहीम एक भी बार हनीप्रीत से नहीं मिल पाया है और एक बार फिर उसे सुनारिया जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

हनीप्रीत के एक्स-हसबैंड को मिली धमकी

दूसरी तरफ हनीप्रीत के एक्स-हसबैंड और ससुर को जान से मारने की धमकी मिली है। पिता और पुत्र दोनों ने इसकी शिकायत करनाल के एसपी गंगाराम पुनिया को इसकी लिखित शिकायत भी दी है। अपनी शिकायत में उन्होंने डेरा के कुर्बानी गैंग की तरफ से कॉल आने की आशंका जताई है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। दोनों ने अपनी जान को भी खतरा बताया है।

Next Stories
1 हत्या के आरोपी सुशील कुमार को खानी होगी जेल की रोटी, नहीं मिलेगा प्रोटीन शेक और स्पेशल डाइट, कोर्ट ने खारिज की याचिका
2 मेडिकल ऑफिसर की नौकरी छोड़कर गोपाल कृष्ण ने शुरू की थी UPSC की तैयारी, तीन असफलता के बाद भी नहीं मानी हार, आज हैं IAS अधिकारी
3 10 साल की बच्ची से सात लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल; छह आरोपी 10-12 साल के
ये  पढ़ा क्या?
X