ताज़ा खबर
 

रजनीकांत, कमल हासन की थी फेवरेट, बुरी हालत में सड़क पर मिली तो बदन पर रेंग रहे थे कीड़े

अभिनेत्री की सांसें तो चल रही थीं लेकिन वो बिल्कुल कंकाल में तब्दील हो चुकी थीं। अभिनेत्री के शरीर पर कीड़े और चींटियां रेंग रही थीं। किसी तरह एनजीओ के सदस्यों ने उन्हें वहां से निकाला और चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

Author Updated: April 9, 2019 7:25 PM
अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों में काम किया था। फोटो सोर्स – यू-ट्यूब

वो एक खूबसूरत और दमदार कलाकार थी। उसकी एक्टिंग का लोहा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार, निर्माता और निर्देशक सभी मानते थे। टिकड़ खिड़की पर इस अभिनेत्री की फिल्में सफलता की गारंटी मानी जाती थी। यही वजह थी कि यह अभिनेत्री रजनीकात और कमल हासन जैसे सुपरस्टारों की भी फेवरेट थी और यह सितारे उसके साथ फिल्मों में काम करना चाहते थे। लेकिन इन तमाम बातों के बरअक्स दूर से चमचमाती नजर आने वाली फिल्मी दुनिया के पर्दे के पीछे एक स्याह अंधेरा भी छिपा रहता है। शायद यह मशहूर अभिनेत्री भी दूसरी कई अन्य अभिनेत्रियों की तरह इसी स्याह अंधेरे में कहीं खो गई।

हम बात कर रहे हैं दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस निशा नूर की। 80-90 के दशक में यह अभिनेत्री साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय थी। वजह थी निशा नूर की एक के बाद हिट फिल्में। साल 1981 की फिल्म ‘टिक! टिक! टिक!’ 1986 की फिल्म ‘कल्याणा अगातिगल’ और 1990 में आई फिल्म ‘अय्यर द ग्रेट’ में इस अभिनेत्री ने अपनी धमाकेदार अभिनय से टिकट खिड़की पर दर्शकों की लाइन लगवा दी। लेकिन कुछ सालों बाद अचानक इस अभिनेत्री को काम मिलना बंद हो गया और उसे पैसों की किल्लत हो गई। निशा अचानक ना सिर्फ सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गईं बल्कि असल जिंदगी में भी उन्हें काफी दिनों तक नहीं देखा गया। उनके गायब होने की चर्चा तो कुछ लोगों ने की लेकिन धीरे-धीरे सब उन्हें भूल गए।

अभिनेत्री बेहद ही बुरी हालत में मिली थीं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यू ट्यूब

साल 2007 में अचानक एक गैर सरकारी संस्था Muslim Munnetra Kazhagam के कुछ सदस्यों ने निशा नूर को एक दरगाह के बाहर बेहद बुरी हालत में सड़कों पर पड़ा देखा। अभिनेत्री की सांसें तो चल रही थीं लेकिन वो बिल्कुल कंकाल में तब्दील हो चुकी थीं। अभिनेत्री के शरीर पर कीड़े और चींटियां रेंग रही थीं। किसी तरह एनजीओ के सदस्यों ने उन्हें वहां से निकाला और चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल में कुछ ही दिनों बाद निशा नूर ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने बताया कि उन्हें एड्स हो गया था। कहा जाता है कि पैसों का लालच देकर एक निर्माता ने निशा को देह व्यापार के धंधे में ढकेल दिया था। वहां इस अभिनेत्री ने अपने सबसे बुरे दिन देखे। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मोटा’ कहकर चिढ़ाता था, भाई ने कैची से गोदकर कर दी हत्या
2 थाने पहुंचे गुरु-चेला: शिक्षक ने जातिसूचक गालियां दीं, 15 थप्पड़ मार सिर दीवार पर पटक दिया, 13 वर्षीय छात्र के आरोप
3 रेस्तरां में ग्राहकों का करते थे कार्ड क्लोन, तीन गिरफ्तार
जस्‍ट नाउ
X