ताज़ा खबर
 

ड्राइवर को लालच पड़ा महंगा, 10 रुपए का लालच देकर 10 लाख उड़ा ले गए बदमाश

बदमाशों ड्राइवर को 10 रुपए का लालच देकर 10 लाख रुपए उड़ा लिए। बैग में 10 लाख रुपए कैश समेत मोबाइल और कुछ डाक्यूमेंट्स थे।

Author नई दिल्ली | July 12, 2019 10:10 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (पीटीआई)

राजेंद्र नगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां ड्राइवर को 10 रुपए का लालच बड़ा महंगा पड़ गया। राजेंद्र नगर के एक कारोबारी के ड्राइवर ने 10 रुपए के नोट के लालच में 10 लाख रुपए गवां दिए। बदमाशों ड्राइवर को 10 रुपए का लालच देकर 10 लाख रुपए उड़ा ले गए। बताया जा रहा है कि बैग में 10 लाख रुपए कैश समेत मोबाइल और कुछ डाक्यूमेंट्स थे। पीड़ित ने थाने में केस दर्ज करा दिया है।

National Hindi News, 11 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

क्या है मामला: कारोबारी महेशचंद्र अपने ड्राइवर अभिषेक के साथ राजेंद्र नगर के एक प्राइवेट बैंक पहुंचे और महेश कुछ काम से बैंक के अंदर से चले गए और अभिषेक कार में ही उनका इंतजार करता रहा। इस दौरान कहीं से एक युवक आया और कार के शीशे पर खटखटाकर अभिषेक से कहा कि उसके पैसे बाहर नीचे गिरे हुए है। जब अभिषेक से कार से बाहर झांककर देखा तो बाहर में 10-10 के कई नोट पड़े हुए थे। पड़े हुए नोटों को देखकर अभिषेक को लालच आ गया और वह जल्दी से दरवाजा खोलकर नीचे गिरे हुए पैसे उठाने में लग गया। इस दौरान युवक के कुछ साथियों ने चुपके से गाड़ी के पीछे रखा बैग चुराकर मौके से फरार हो गए। फिर कुछ देर बाद जब महेश वापस लौटे तो उन्होंने वहां से पैसों से भरा बैग गायब पाया। जब उन्होंने अभिषेक से बैग के बारे में पूछा तो अभिषेक हक्का-बक्का रह गया। फिर ड्राइवर से घटना की पूरी जानकारी महेश को बताई तो महेश को पता चल गया की बदमाशों ने ड्राइवर को जाल में फांसकर पैसे उड़ा ले गए।

इस प्रकार की लूट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है, जांजगीर में भी एक रिटायर्ड शिक्षक लूट का शिकार हो गया। शिक्षक भांजी की शादी के लिए बैंक से पैसे निकालकर जा रहा था, तभी पेशाब करने के लिए जब वह लघुशंका में गया तो वहां मौजूद 2 लोगों ने शिक्षक के पैसे लूट लिए और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शिक्षक के पास 50 हजार रुपए थे। पुलिस के अनुसार आरोपी मुलमुला के रास्ते बिलासपुर की ओर भाग गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App