ताज़ा खबर
 

राजस्थान: दौसा में शख्स ने लाठी-डंडे से पीट कर पत्नी को मार डाला, बच्चों को भी मार रहा था लेकिन भाई ने बचा लिया

पुलिस उपाधीक्षक चारण ने बताया कि आरोपी कालूराम पिछले चार- पांच साल से शराब का आदी हो गया है और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके कारण दोनों के बीच कई बार पहले भी विवाद हो चुका था।

Author जयपुर | December 22, 2019 4:38 PM
crime, crime news, murderप्रतीकात्मक तस्वीर।

राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में एक शराबी पति ने प्रेम प्रसंग के संदेह में पत्नी की डंडे से पीट- पीट कर हत्या कर दी। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक (मानपुर) हिम्मत चारण ने रविवार को बताया कि मीनापाड़ा गांव में कालूराम मीणा (30) ने शराब के नशे में कल रात अपनी पत्नी किशमी मीणा (25) की पीट- पीट कर हत्या कर दी।

बच्चों की हत्या करने की कोशिश: बता दें कि आरोपी ने अपने दो मासूम बच्चों की भी पिटाई की कोशिश की जिन्हें बाद में आरोपी का भाई मौके से लेकर भाग गया। थानाधिकारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने छह साल की बेटी और तीन साल के बेटे की भी डंडे से मारपीट कर हत्या की कोशिश की, लेकिन छोटे भाई व उसकी पत्नी ने बीच-बचाव कर उनकी जान बचा ली।

National Hindi News 22 December 2019 Live Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

पत्नी पर अवैध संबंध का था शक: पुलिस  उपाधीक्षक चारण ने बताया कि आरोपी कालूराम पिछले चार- पांच साल से शराब का आदी हो गया है और उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके कारण दोनों के बीच कई बार पहले भी विवाद हो चुका था। आज भी शराब के नशे में पत्नी से उसके चरित्र को लेकर विवाद हुआ और उसने उसे पीट-पीटकर मार डाला।

महिला के पिता ने दर्ज कराया मामला: उन्होंने बताया कि मृतका का रविवार (22 दिसंबर) को पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। मृतका के पिता प्रभुदयाल मीणा की ओर से आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कालूराम को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच जारी है।

Next Stories
1 उत्तराखंड के पौड़ी में चौकीदार ने महिला को लोहे के तीर से मार किया लहूलुहान, कपड़े सुखाने को लेकर हुआ था विवाद
2 युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, पानी मांगा तो चेहरे पर कर दिया पेशाब; VIDEO हुआ वायरल तो एक्शन में आई पुलिस
3 यूपी: CAA के खिलाफ प्रदर्शन में फायरिंग, पुलिसकर्मी के बुलेटप्रूफ जैकेट को चीरती हुई वॉलेट में जा धंसी गोली; यूं बची जान
आज का राशिफल
X