ताज़ा खबर
 

Rajasthan: बेटों ने विधवा मां और उसके प्रेमी को जमकर पीटा, बाल काटे, फिर पिलाया पेशाब

महिला के बेटों और उसके अन्य रिश्तेदारों ने उसे ढूंढ लिया और चार दिन पहले निम्बी जोधा गांव में वापस ले आए। उन्होंने उनके बाल काट दिए, उन्हें बुरी तरह से पीटा और व्यक्ति को मूत्र पिलाने की भी कोशिश की।

Author जयपुर | Updated: September 18, 2019 9:36 AM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

राजस्थान के नागौर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विधवा के दो बेटों ने उसकी और उसके प्रेमी की कथित रूप से बुरी तरह से पिटाई की और उनके बाल काट दिए। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि 45 साल की महिला के बेटों ने उसके प्रेमी को टॉयलेट पिलाने की कोशिश भी की। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया।

पुलिस ने कही प्रेम प्रसंग की बात: सोमवार शाम की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को तलाशना शुरू किया जो उन्हें निम्बी जोधा गांव में मंगलवार को मिले। पुलिस ने बताया कि महिला का कथित रूप से 35 साल के अविवाहित व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था। यह शख्स उसका दूर का रिश्तेदार है और करीब 10 दिन पहले दोनों घर से भाग गए थे।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: PM मोदी की सभा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने साथी की बंदूक से खुद को गोली मार किया सुसाइड

महिला को पीटा, फिर बाल काटे: नागौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य ने बताया कि महिला के बेटों और उसके अन्य रिश्तेदारों ने उसे ढूंढ लिया और चार दिन पहले निम्बी जोधा गांव में वापस ले आए। उन्होंने उनके बाल काट दिए, उन्हें बुरी तरह से पीटा और व्यक्ति को मूत्र पिलाने की भी कोशिश की।

पुलिस का बयान: मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर महिला के बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी पहचान मोतीनाथ और राजनाथ के तौर पर हुई है। पीड़ितों को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mumbai: मां को उधार नहीं दिया तो नाराज हो गया चौथी कक्षा का छात्र, ट्यूशन टीचर को चाकू से गोद डाला
2 गर्लफ्रेंड संग मिल देता था ब्रिटिश एयरवेज में नौकरी का झांसा, 54 युवकों से ठग लिए 70 लाख रुपए
3 Delhi: 32 साल के शख्स को 80 साल का बूढ़ा बनाने वाला मेकअप आर्टिस्ट ‘बिल्लू बारबर’ गिरफ्तार