ताज़ा खबर
 

राजस्थान: पुलिसवाले को पीट-पीटकर कर मार डाला, केस की तफ्तीश के लिए गए थे अब्दुल गनी

राजस्थान पुलिस के हेड कॉन्सटेबल का नाम अब्दुल गनी बताया जा रहा है जो भीम पुलिस स्टेशन में तैनात थे।

Author राजसमंद | July 14, 2019 5:45 PM
अब्दुल गनी (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान के राजसमंद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां अज्ञात हमलावरों के एक समूह द्वारा एक पुलिस हेड कांस्टेबल की लाठियों पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मारे गए 48 वर्षीय हेड कॉन्सटेबल का नाम अब्दुल गनी बताया जा रहा है। गनी भीम पुलिस स्टेशन में तैनात थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके सिर में गहरी चोट लगी थी। राजसमंद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि हेड कांस्टेबल पर हमले के मामले में एक महिला नैना देवी, उसके पुत्र नागेश्वर और उसके दोस्त लक्ष्मण और मुकेश को रविवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, राजसमंद जिले के कुंवारिया के रहने वाले अब्दुल गनी भीम पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। वह शनिवार (13 जुलाई) को एक मामले की जांच के लिए हमेला के बेर गांव गए थे। पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण ने पीटीआई के हवाले से बताया, “जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर गांव से लौट रहे थे तभी कुछ 4-5 अज्ञात हमलावरों ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया।” हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है, रविवार (14 जुलाई) गनी का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

National Hindi News, 14 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 14 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बताया जा रहा है कि हमले में घायल हेड कांस्टेबल गनी को स्थानीय लोगों ने मौके से 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीम पहुंचाया था। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। जिसके बाद सूचना पाकर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने हमलावरों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App