ताज़ा खबर
 

Rajasthan: अलवर में गो तस्करी के आरोप में मुस्लिम युवक की पिटाई, भीड़ ने गाड़ी से खींचकर मारा; हालत गंभीर

Alwar Cow Smuggling: बताया जा रहा है कि गो तस्कर कथित तौर पर ट्रकों में गायों को लाद कर उन्हें बेचने का काम करते थे।

प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

राजस्थान के अलवर जिले में भीड़ ने कथित रुप से गायों को ले जा रहे एक व्यक्ति मुनफेद खान को पकड़कर उस पर हमला कर दिया। इस हमले वह व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि हमले के बाद करीब 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार को सुबह करीब 3-4 बजे शाहजहांपुर पुलिस स्टेशन के तहत फुसा की ढाणी गांव के पास हुई।

पुलिस बैरिकेड लगाकर रोकने की कोशिश की: मीडिया रिपोर्ट्स के मताबिक, कथित गौ तस्कर दो पिकअप ट्रकों में गायों को लाद कर उन्हें बेचने का काम करते थे। स्थानीय ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एक बैरिकेड लगा कर उन्हें रोकने की कोशिश की थी लेकिन एक ट्रक वाला इसे तोड़ कर बच निकला। एडिसनल एसपी (नीमराना) सिद्धांत शर्मा ने कहा कि उनमें से एक ट्रक भागने में कामयाब रहा, लेकिन दूसरे वाहन को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दूसरे वाहन में सवार मुनफेद खान पर भीड़ द्वारा हमला किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

अलवर मॉब लिंचिंग और गौतस्करी: हरियाणा सीमा से सटा राजस्थान का अलवर जिला मॉब लिंचिंग और गौतस्करी के लिए कई बार चर्चा में रहा है। इस तरह की घटनाओं की बढ़ती संख्या को देखते हुए इसी माह सीएम अशोक गहलोत के निर्देश पर अलवर जिले के दो हिस्से कर भिवाड़ी में अलग से पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थापित किया गया है। एक अप्रैल, 2017 को कथित गौ तस्कर पहलू खान की लोगों की भीड़ द्वारा की गई पिटाई से हुई मौत और फिर जुलाई, 2018 में कथित गौ तस्कर रकबर की मौत का मामला पूरे देश में छाया रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘2 साल से पापा के दोस्त कर रहे हैं रेप’, 30 लोगों से दुष्कर्म की शिकार नाबालिग ने बताई भयानक आपबीती
2 ’15 साल की उम्र में पैसे लेकर मां ने कराया रेप’, मशहूर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
3 ‘2 लड़के रखवाली करते 1 वीडियो बनाता और बाकी नाबालिग से रेप’, स्कूल में बंधक बना लड़की से हैवानियत
यह पढ़ा क्या?
X