ताज़ा खबर
 

ढाबे पर थूकने से मना किया तो भड़क उठे बदमाश, ताबड़तोड़ फायरिंग कर नौकर को मार डाला; मालिक की हालत गंभीर

Rajasthan Crime News: दो बदमाश खाना खाने आए थे लेकिन उन्होंने ढाबे के अंदर थूकना शुरू कर दिया। इसे देख ढाबा मालिक ने इसका विरोध किया। जिस पर बदमाशों को गुस्सा आ गया और उन्होंने ढाबे पर फायरिंग करनी शुरु कर दी।

Author जयपुर | Published on: December 6, 2019 7:27 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के करौली जिलें में एक ढाबे पर थूकने को लेकर हुए मामूली विवाद में दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया जबकि एक की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

थूकने को लेकर हुआ विवाद: दरअसल करौली जिले में कलेक्ट्रेट के पास एक ढाबे पर दो बदमाश खाना खाने आए थे लेकिन उन्होंने ढाबे के अंदर थूकना शुरू कर दिया। इसे देख ढाबा मालिक ने इसका विरोध किया। जिस पर बदमाशों को गुस्सा आ गया और उन्होंने ढाबे पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। फायरिंग के दौरान ढाबे पर काम करने वाले एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ढाबा संचालक गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Hindi News Today, 06 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

आईजी ने अस्पताल पहुंच जाना हालचाल: इस घटना की जानकारी होने के बाद भरतपुर संभाग आईजी लक्ष्मण गौड़ करौली चिकित्सालय पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से घटनाक्रम की जानकारी ली। घायल का हालचाल जाना और परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा दिलाने का भरोसा दिया। इस दौरान आईजी के साथ अस्पताल में एएसपी रविंद्र सिंह, डीएसपी बाबूलाल मीणा, थाना अधिकारी नरेंद्र पारीक मौजूद रहे।

सीने में गोली लगने से मौत: बता दें कि इस फायरिंग में ढाबा पर खाना खा रहे सायपुर निवासी सौरभ चतुर्वेदी के सीने पर गोली लग गई। जिसे अस्पताल  में इलाज के लिए भेजा गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि ढाबा संचालक नमो नारायण का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहले BJP विधायक के पास महिला को भेजा, फिर अश्लील वीडियो बना करने लगे ब्लैकमेल, 8 बदमाश गिरफ्तार
2 पत्नी की बीमारी से तंग था, पति ने जिंदा दफन कर मार डाला; चढ़ा पुलिस के हत्थे
3 संतरी को झांसा देकर सेना की दो राइफल ले उड़े बदमाश, आर्मी पोस्ट पर आधी रात मचा हड़कंप
ये पढ़ा क्‍या!
X