ताज़ा खबर
 

ICU में बंधे थे हाथ, मुंह पर था ऑक्सीजन, कर्मचारी ने की गंदी हरकत; महिला ने लिख कर बताई दास्तान- रात भर रोती रही

जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन के बाद महिला के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा था। उनके दोनों हाथ बंधे हुए थे। इस पूरे मामले पर अस्पताल प्रशासन की सफाई भी सामने आई है।

hospitalतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (Pixabay)।

राजस्थान में ICU के बिस्तर पर पड़ी एक महिला मरीज से गंदी हरकत किये जाने का मामला सामने आया है। जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में लिखकर अपने पति को बताया है। महिला के पति का कहा है कि 15 मार्च को कार्यस्थल पर उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनका ऑपरेशन किया गया था और सोमवार को वो अस्पताल में ही थीं। मंगलवार की सुबह जब वो अपनी पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे तब ऑपरेशन की वजह से उनकी पत्नी कुछ भी बोल पाने में नाकाम थीं लिहाजा उन्होंने लिखने का इशारा किया।

हाथ में कलम और कागज थमाए जाने के बाद महिला ने लिखा कि ‘रात को मेल नर्सिंग वार्ड ब्वॉय मुझे बार-बार पिंच करके देख रहा था कि मैं होश में हूं या नहीं। उसके बाद वो काफी देर तक अश्लीलता करता रहा। मेरे हाथ बंधे थे, मुंह पर ऑक्सीनज मास्क था, इसलिए मैं विरोध नहीं कर पाई। रात में किसी भी महिला नर्सिंग स्टाफ ने मेरी देखभाल नहीं की। मैं पूरी रात रोती रही।’ महिला ने अपने पति को यह भी बताया कि सुबह के वक्त भी आरोपी नर्सिंग ब्वॉय ने अपने दो-तीन साथियों के साथ मिलकर उनसे बदतमीजी की।

पत्नी की आपबीती सुनने के बाद युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस मामले में युवक ने तुरंत थाने में केस दर्ज कराया। जांच-पड़ताल के बाद आरोपी युवक का नाम खुशीराम बताया जा रहा है। पुलिस ने अस्पताल के ड्यूटी चार्ट और सीसीटीवी कैमरों की जांच कर आरोपी को पकड़ लिया है। इस मामले में अब पुलिस अन्य लोगों की भूमिका की जांच भी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन के बाद महिला के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा था। उनके दोनों हाथ बंधे हुए थे। इस पूरे मामले पर अस्पताल प्रशासन की सफाई भी सामने आई है। अस्पताल प्रशासन की तरफ से कहा गया है कि उस दिन आईसीयू में महिला कर्मचारी की ड्यूटी भी थी, लिहाजा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

Next Stories
1 वो बाहुबली जिससे मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद भी दुश्मनी लेने से कतराते हैं, दाउद के गुरु रहे माफिया डॉन सुभाष ठाकुर की कहानी…
2 600 गुंडों की बनाई फौज, अवैध शराब, जिस्मफरोशी और जुए का रैकेट चलाने वाले गैंगस्टर Al Capone की कहानी
3 भारत का ‘चार्ल्स शोभराज’: जज की कुर्सी पर बैठ फैसले सुनाता रहा फ्रॉड, 1000 कारें चुराने और LLB की डिग्री रखने वाले महाठग की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X