ताज़ा खबर
 

Rajasthan: प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को कथित तौर पर मारी गोली, मौके पर मौत

बुधवार देर रात ये दोनों अपने-अपने घरों से गायब हो गए। जिसके बाद 13 मई की सुबह इनके शव मिले। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े ने देसी कट्टे से एक दूसरे को गोली मारी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

राजस्थान के बाड़मेर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने कथित तौर पर एक दूसरे को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े ने देसी तमंचे से गोली मारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर गांव के पास रहने वाले शंकर और अंजू के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन इस बीच बुधवार देर रात ये दोनों अपने-अपने घरों से गायब हो गए। जिसके बाद गुरुवार (13 मई) की सुबह इनके शव मिले। बताया जा रहा है कि इस प्रेमी जोड़े ने देसी कट्टे से एक दूसरे को गोली मारी है।

मामले की जांच जारी: घटना की सूचना मिलने पर चौहटन थानाधिकारी रमेश ढाका दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या। साथ ही दोनों के पास हथियार कहां से आए इसकी भी जांच की जा रही है।

मौके पर मिला ये सामान: बताया जा रहा है कि दोनों मृतकों की कुछ तस्वीरों में वह एक दूसरे पर कट्टा ताने दिख रहे हैं।  साथ ही उनके पास बियर की बोतलें और सिगरट भी पड़ी दिख रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पति ने फावड़े से काट डाला पत्नी का गला, थाने पहुंचकर बोला- हत्या करके आया हूं
2 Kanpur Kidney Racket: सीओ हटे, बर्रा इंस्पेक्टर समेत तीन लाइन हाजिर, फोर्टिस हॉस्पिटल तक पहुंची जांच
3 खेलों में समलैंगिकों की भागीदारी, प्रोत्साहन के लिए आस्ट्रेलिया ने तय किए दिशा निर्देश