ताज़ा खबर
 

Central Bank Of India का ATM काटकर लूट लिए 8 लाख रुपए, स्प्रे कर CCTV को कर दिया खराब

Rajasthan Crime News: बैंक के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने बीती रात करीब 2:52 बजे पर इस वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाशों ने एटीएम में प्रवेश करते ही सीसीटीवी कैमरे पर कोई काले रंग का स्प्रे किया, जिससे सीसीटीवी ने काम करना बंद कर दिया।

Author जयपुर | Updated: December 25, 2019 6:37 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

Rajasthan Crime News: राजस्थान के धौलपुर शहर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां निहालगंज थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया (Central Bank of India) की मुख्य शाखा का एटीएम (ATM) काटकर आठ लाख रुपए लूट लिए। इस घटना के बाद पुलिस- प्रशासन के हाथ- पैर फूल गए। फिलहाल बदमाशों की तलाश जारी है।

लूट लिया एटीएम: बैंक प्रशासन को वारदात की जानकारी बुधवार (25 दिसंबर) सुबह मिली। बैंक के प्रबंधक की ओर से निहालगंज थाने में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शहर के आरएसी लाइन इलाके में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की मुख्य शाखा के बाहर स्थित एटीएम को काटकर अज्ञात बदमाशों ने 8 लाख 34 हजार 700 रुपये लूट लिए।

Hindi News Today, 25 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जांच शुरू: उन्होंने बताया कि बैंक के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने बीती रात करीब 2:52 बजे पर इस वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात बदमाशों ने एटीएम में प्रवेश करते ही सीसीटीवी कैमरे पर कोई काले रंग का स्प्रे किया, जिससे सीसीटीवी ने काम करना बंद कर दिया। अज्ञात बदमाश कैश बॉक्स में रखें 8 लाख 34 हजार 700 रुपये की नगदी चुरा कर ले गए। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

पुलिस का बयान: अपर पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा ने बताया के बैंक के सीसीटीवी में आए बदमाश के हुलिए के आधार पर धौलपुर तथा आसपास के इलाकों में उनकी तलाश की जा रही है। वहीं सीओ सिटी ने बताया कि इस संबंध में सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया के सहायक प्रबंधक हेमंत मीणा ने पुलिस को पूरी जानकारी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP: प्याज चुराते CCTV में कैद हुए होमगार्ड के जवान, आधी रात तोड़ डाला दुकान का ताला; देखें VIDEO
2 महिला IAS ऑफिसर से करीबी बढ़ाने के लिए CISF कमांडेंट की साजिश? कार में ड्रग्स छिपा देने लगा मदद का झांसा, ऐसे हुआ खुलासा
3 Mob Lynching: मवेशी चोरी के संदेह में ग्रमीणों ने एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मारा डाला, पुलिस ने दर्ज किया मामला
ये पढ़ा क्या?
X