ताज़ा खबर
 

राजस्थान: अलार्म सिस्टम के तार काट पीएनबी की ब्रांच में घुसे हथियारबंद 5 बदमाश, दिनदहाड़े 19 लाख लूटकर भागे

उदयपुर में बदमाशों ने गन पॉइंट का सहारा लेकर पीएनबी बैंक से 19 लाख रुपए की लूट की। मामले में पुलिस को आरोपियों की तलाश है।

Author उदयपुर | Updated: September 17, 2019 3:20 PM
पंजाब नेश्नल बैंक में डांका (फोटो सोर्स: ANI)

राजस्थान के उदयपुर में बदमाशों ने गन पॉइंट पर बैंक से 19 लाख रुपए की लूट कर फरार हो गए। बता दें कि यह लूट माद्री इंडस्ट्रियल एरिया ब्रांच के पंजाब नेश्नल बैंक में सोमवार (16 सितंबर) को हई है। हालांकि बदमाशों का चेहरा बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस बीच शहर के सभी चेक पॉइंट को सतर्क कर दिया गया है। बता दें कि बदमाशों ने बैंक को लूटने का समय दोपहर डेढ़ बजे का रखा था ताकि बैंक खाली मिले और दिन का पूरा कैश भी उन्हें मिल जाए।

ऐसे दिया लूट को अंजामः ब्रांच में लगे सीसीटीवी फुटेज में यह देखा गया है कि वारदात को अंजाम देने के लिए मौके पर पांच लोग पहुंचे थे। उन लोगों ने ब्रांच में मौजूद सभी लोगों को बंधक बनाया लिया था। इसके बाद लुटेरों ने बैंक से 19 लाख रुपए की लूट कर वहां फरार हो गए।

पुलिस बदमाशों को पकड़ने में लगीः मामले में पुलिस को यह भी शक है कि वे लोग बैंक में घुसने से पहले इमरजेंसी अलार्म के तार को काट दिए होंगे। वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके लिए वह जगह जगह रेड भी मार रही है।

National Hindi News 17 September 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस एसपी का बयानः इस लूट पर बयान देते हुए एसपी कैलाश बिश्नोई ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्हें पकड़ने के लिए जगह जगह नाका बंदी भी किया गया है।

पहले भी हुए हैं ऐसे वारदातः बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक और मामला सामने आया था जहां एक व्यक्ति ने दिन दहाड़े एक ज्वेलरी दुकान को लूट लिया था। हालांकि पुलिस ने उसे बाद में पकड़ लिया था। इसी तरह का मामला राज्सथान के सिकर में भी सामने आया था जहां इसी महीने में तीन हथियार लैस बदमाशों ने बैंक से 1.13 लाख रुपए की लूट की थी। वहीं उत्तर प्रदेश के बागपत के सिंडिकेट बैंक में भी इसी महीने में 15 लाख रुपए की लूट की गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली: कारोबारी को घर के बाहर लूटा, विरोध जताया तो मार दी गोली, हार्ट अटैक समझ कंफ्यूज हुए घरवाले
2 ‘दोनों को साथ देख लिया तो गोली मार दूंगा’, बहन की लव मैरिज पर चचेरे भाई ने दी थी धमकी, कर डाला डबल मर्डर
3 राजस्थान: चाची-भतीजे के प्रेम-संबंध पर भड़के दबंग, पहले पीटा, फिर जबरन पिला दिया टॉयलेट