ताज़ा खबर
 

पहले महिला को दी लिफ्ट, फिर साथियों संग किया गैंगरेप, पीड़िता के पर्स से ऐसे पकड़ा गया आरोपी पुलिसवाला

पुरी में एक पुलिसकर्मी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला के साथ बलात्कार किया है। इस बात का खुलासा महिला ने करते हुए पुलिस को आरोपी की पहचान भी बताई है।

Author पुरी | Updated: December 3, 2019 11:45 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

ओडिशा के मंदिरों वाले शहर पुरी में पुलिसकर्मियों द्वारा एक महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुलिस क्वार्टर में एक पुलिसकर्मी सहित दो अन्य व्यक्तियों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया है। यह घटना सोमवार (02 दिसंबर) का है। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार, वह नीमपाड़ा शहर में एक बस अड्डे पर खड़ी थी तभी खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले एक व्यक्ति ने उसे कार लिफ्ट में देकर उसे उसके स्थान तक छोड़ने का प्रस्ताव दिया था। महिला के बताया कि कार में बैठते ही उसे तीन अन्य लोग कार में बैठे मिले। इसके बाद उन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की जांच की जा रही है।

लिफ्ट देने के बहाने किया गैंगरेपः मामले में महिला ने कुंभारपाड़ा पुलिस थाने के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, ‘मैं भुवनेश्वर से अपने गांव जा रही थी। मैंने उस पर विश्वास किया और उससे लिफ्ट ले ली।’ पीड़िता ने बताया,’वे लोग मुझे मेरे गांव के तरफ ले जाने के बजाय पुरी ले गए। वहां एक घर में दो लोगों ने मेरा बलात्कार किया जबकि दो अन्य बाहर से दरवाजा बंद कर के चले गए।’ बताया जा रहा है कि पुरी शहर के पास स्थित पुलिस क्वार्टर में पीड़िता का कथित बलात्कार किया गया।

Hindi News Today, 03 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

जांच में पुलिस कर्मी निकला आरोपीः पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान पीड़िता ने एक आरोपी का बटुआ ले लिया था जिससे एक आरोपी का फोटो-पहचान पत्र और आधार कार्ड बरामद किया गया है। उसकी मदद से पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है। मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहचाना गया आरोपी पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उसे सेवा से निलंबित भी कर दिया गया है।

जांच के लिए बने विशेष दस्तेः पुरी पुलिस अधीक्षक उमा शंकर दास ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी हैं। गिरफ्तार पुलिस कर्मी से मिली जानकारी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना की जांच के लिए दो विशेष दस्ते बनाए गए हैं। पीड़िता और आरोपी कांस्टेबल को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। गैंग रेप की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sim Card बेचने वाला महिलाओं को अश्लील मैसेज-वीडियो भेज करता था परेशान, 2010 कुशीनगर दंगों में शामिल खुद को बताता था IPS अफसर
2 Odisha: भाभी से मिलने गई Lecturer का रिश्तेदार ने किया रेप, दुखी महिला ने Hostel में फांसी लगा दे दी जान
3 राजस्थान: ‘घर में चेन से बांध कर रखा और कई बार किया रेप’, बेटी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप
जस्‍ट नाउ
X