ताज़ा खबर
 

मोहाली: पंजाबी सिंगर और दोस्त को मारी गोली, फिर फेसबुक पर शेखी बघारी

परमीश और उनके दोस्त के साथ यह घटना उस वक्त हुई जब वे शुक्रवार देर रात एलांते मॉल में एक प्रमोशनल इवेंट को अटेंड करके वापस लौट रहे थे। परमीश का पंजाबी गाना 'गल नी कडनी' काफी मशहूर है। यूट्यूब पर इस वीडियो को करीब 118 मिलियन बार देखा जा चुका है।

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा (फोटो सोर्स- ट्विटर/@_garrywalia)

पंजाब के मशहूर सिंगर परमीश वर्मा और उनके दोस्त के ऊपर शुक्रवार की रात जानलेवा हमला किया गया। परमीश सेक्टर 74 में गोली मारी गई। फिलहाल परमीश और उनके दोस्त को फेस- 8 के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही अब खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने जानकारी दी है कि गोली परमीश के घुटनों में लगी थी।

वहीं फेसबुक पर एक शख्स ने शेखी बघारते हुए परमीश को गोली मारने का दावा किया है। दलप्रीत सिंह धाहान ने फेसबुक पर बंदूक पकड़े हुए खुद की एक तस्वीर और दूसरी तरफ पंजाबी सिंगर की तस्वीर पोस्ट करते हुए दावा किया है कि उसने ही परमीश को गोली मारी है। दलप्रीत ने लिखा, ‘वाहेगुरु जी का खालसा, वाहेगुरु जी की फतेह, मैं दलप्रीत सिंह आप सभी को बताना चाहता हूं कि परमीश के साथ हुई घटना के पीछे मैं ही हूं। देख ले तू कितना बच-बचकर निकलता रहा लेकिन फिर भी हत्थे चढ़ गया। तुझसे कहा था कि मेरी बात मान ले नहीं तो वरना सीधे मिलेंगे और देख आज आपने आप ही मिल लिए। सीधे मिलना महंगा पड़ गया तुझे आज। आज मरने से तू बच गया लेकिन अगली बार देखते हैं।’

बता दें कि परमीश और उनके दोस्त के साथ यह घटना उस वक्त हुई जब वे शुक्रवार देर रात एलांते मॉल में एक प्रमोशनल इवेंट को अटेंड करके वापस लौट रहे थे। परमीश का पंजाबी गाना ‘गल नी कडनी’ काफी मशहूर है। यूट्यूब पर इस वीडियो को करीब 118 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह गाना पिछले साल ही रिलीज हुआ और कुछ ही महीनों में इस गाने ने परमीश को बुलंदियों पर पहुंचा दिया। वहीं तीन महीने पहले परमीश का एक और गाना रिलीज हुआ है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। परमीश और उनके दोस्त जैसे ही बयान देने की स्थिति में आएंगे उनका बयान लिया जाएगा। फिलहाल फेस-1 मोहाली पुलिस स्टेशन में एक केस रजिस्टर कर लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App