ताज़ा खबर
 

VIDEO: ड्रग्स तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, गांववालों ने दौड़ाकर ईंट-पत्थर से मारा; 2 की मौत

छापा मारने गई पुलिस टीम पर आरोपियों के परिवारवालों ने हमला कर कर दिया। उन्होंने पुलिसवालों को जमकर पीटा और पत्थरों से घायल कर दिया। इस दौरान फायरिंग भी हुई थी।

Author सिरसा | Updated: October 10, 2019 8:47 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणा के डेसु जोधा गांव में छापेमारी करने गई पंजाब पुलिस की एक टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे कुछ पुलिस कर्मी घायल हो गए। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने भी गोलियां चलाईं जिसमें एक ग्रामीण मारा गया। टीम को हरियाणा पुलिस ने बचाया। बताया जा रहा है कि इस हमले में एक पुलिस अधिकारी समेत कुल 2 लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद से इलाके में तनाव व्यापत है।

क्या था मामला: बठिंडा पुलिस की एक टीम हरियाणा के एक गांव में नशीले पदार्थ के धंधे में कथित तौर पर लिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने गई थी। लेकिन इस दौरान छापेमारी करने वाली टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि हरियाणा और पंजाब पुलिस टीम के लोगों को ग्रमीणों ने दौड़ाकर मारा और पत्थरों से घायल कर दिया। इस दौरान फायरिंग में आरोपी के चाचा जग्गा सिंह की मौत हो गई। साथ ही एक पुलिस अधिकारी की भी मौत हो गई।
National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिसवाले घायल: पुलिस के मुताबिक, उन्होंने बताया कि घटना में दो पुलिसकर्मी कमल और सुखदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कमल के पेट में गोली लगी है, जबकि सुखदेव को भी गोली लगी है। हरजिंदर, गुरतेज और एक महिला कांस्टेबल मनप्रीत भी घायल हुए हैं। सभी पांच घायल र्किमयों को बटिंडा एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फूंक दी गाड़ी: ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। डबवाली के पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप बेनीवाल ने कहा कि वे ग्रामीणों के बयान ले रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दवा के प्रभाव से महिलाओं की तरह बड़ा हो गया पुरुष मरीज का स्तन, कोर्ट ने फार्मा कंपनी पर ठोका 56,000 करोड़ रुपये का जुर्माना
2 लड़की की हत्या के बाद सिर को चूर दिया, वो एक्टर जो बन गया सीरियल किलर! मिल सकती है मौत की सजा
3 क्लास बंक करने का भेद न खुल जाए, DU की छात्रा ने हाथ-पैर बांधकर बनवाया वीडियो, किडनैपिंग बता पापा को भेजा
IPL 2020
X