ताज़ा खबर
 

बैंक स्टाफ ने साथी महिला कर्मचारी के साथ की अश्लील हरकत, विरोध करने पर भी पीट डाला

कल्याणी ने शिकायत में कहा कि जब उसने विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की। हालांकि इस तरह की हरकत के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Author जींद | Published on: November 15, 2019 5:39 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

हरियाणा के जींद स्थित पंजाब नेशनल बैंक में महिला सहकर्मी के साथ कथित रूप से अश्लील हरकत एवं मार पीट का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद महिला थाना पुलिस ने बैंक के दो कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। बता दें कि महिला के साथ ऐसी हरकत करने वाले उसके साथ ही काम करते हैं। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है। वहीं इस मामले में बैंक के बड़े अधिकारियों ने कोई भी बयान देने से इनकार किया है।

क्या है पूरा मामलाः बता दे कि पीड़िता कल्याणी शहर के हनुमान गली की रहने वाली है। मामले में उसने पुलिस को शिकायत दी है कि वह पंजाब नेशनल बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत है। पिछले महीने 16 अक्टूबर को उसके सहयोगियों अमित तथा रोहित ने उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की थी। उसका यह भी आरोप है कि उन लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की थी। पुलिस मामला में बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ भी कर रही है।

Nathuram Godse Death Anniversary

अश्लील हरकत एवं मार पीट के पीछे का कारण का खुलासा नहींः कल्याणी ने शिकायत में कहा कि जब उसने विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की। हालांकि इस तरह की हरकत के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं महिला थाना पुलिस ने कल्याणी की शिकायत पर अमित व रोहित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Hindi News Today, 15 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जिले में महिला के साथ किया गया दुष्कर्मः जिला जींद में एक महिला के साथ बार बार दुष्कर्म और मार पीट करने भी का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस के मुताबिक, आरोपी रणबीर उसके घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद आरोपी के घर वालों ने भी महिला को पीटा था। जांच अधिकारी एएसआई रीना के अनुसार, आरोपी पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाइक न दिलाने पर भड़का 11वीं का छात्र, स्कूल के वॉशरूम में केरोसिन छिड़क खुद को लगा ली आग
2 प्रयोग के नाम पर लड़कियों को 230 वॉट का शॉक देकर मजे लेता था, आरोपी पर लगे 88 चार्ज
3 MP: ‘चमत्कारिक’ पेड़ को लेकर मचा बवाल, पुलिसवालों पर हमला; लगाई गई धारा 144
ये पढ़ा क्या?
X