लुधियाना: नाबालिग बेटी ने लगाया पिता पर रेप का प्रयास करने का आरोप, बहाने से ले गया था बाहर

नाबालिग पीड़िता ने अपने पिता पर रेप का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की मां ने इसमें शिकायत की थी।

rape in ghaziabad, delhi crime
प्रतिकात्मक तस्वीर (फोटो-Indian Express)

पंजाब के लुधियाना में मानवता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। लुधियाना पुलिस ने रेप का प्रयास करने के आरोप में एक पिता को गिरफ्तार किया है। आरोपी की उम्र 42 वर्ष है। पीड़िता ने पुलिस ने दी अपनी शिकायत में बताया कि वह आठवीं क्लास पास है और आरोपी पिता करीब 9 महीने पहले ही दुबई से भारत वापस लौटा था। दरअसल आरोपी का दुबई में एक एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उसने अपनी दाहिना पैर खो दिया था।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपी शराब पीने का आदि था और वह घर पर ही रहता था। शिकायतकर्ता ने पुलिसकर्मियों को बताया कि उसकी मां ही आरोपी की देखभाल करती है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, 13 जुलाई को शाम करीब साढ़े छह बजे पीड़िता की मां रसोई में काम कर रही थी और उसके भाई-बहन घर के कमरे में बैठे हुए थे। आरोपी पिता ने पीड़िता से कहा था कि उसे गाय की आंख में दवाई डालनी है क्योंकि उसकी आंख में घाव हो रहा है।

पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने पिता के साथ बाहर गई तो आरोपी ने उसे चारा लाने के लिए कहा। वह चारा लेने के लिए कमरे में गई। पीड़िता के हाथ में टोकरा था और पीछे-पीछे पिता भी उसी कमरे में आ गया। यहां पिता ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया, लेकिन वह बचकर निकल गई। बाद में आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वह किसी को इस बारे में बताएगी तो वह उसका गला काटकर हत्या कर देगा।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह इससे काफी डर गई थी और वह चुपचाप कमरे में जाकर लेट गई थी। पीड़िता की मां ने भी उससे पूछा था कि उसने इतनी देर बाहर क्यों लगा दी? इसके बाद पीड़िता का पिता रोज़ाना उसे डांटता था। पीड़िता ने आपबीती बताने का फैसला किया और 4-5 दिन बात मां को आप बीती बताई। पीड़िता ने मां ने इसकी शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जेल से आ-आकर 10 साल की भतीजी से करता था रेप, छह साल तक चलता रहा सिलसिलाpune, assult, child assult, harassment, rape, child rape, POCSO, GRP, train passenger, Deccan Queen Express, mumbai news, pune news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta
अपडेट