ताज़ा खबर
 

Punjab: जिला पदाधिकारियों के चुनाव में भिड़े युवा कांग्रेस के दो गुट, चलीं गोलियां; खूब हुआ बवाल

पुलिस उपायुक्त ने आगे कहा, ‘अभी इसका पता लगाया जाना है कि ये गोलियों की आवाजें थीं या पटाखों की।’ इसके साथ युवा कांग्रेस के कुछ नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि गोलीबारी की घटना में एक कार्यकर्ता घायल भी हो गया है।

Author लुधियाना | Updated: December 4, 2019 6:14 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

पंजाब के लुधियाना में युवा कांग्रेस के दो समूहों के बीच झड़प की खबरें सामने आई है। बता दें कि लुधियाना के मॉडल टाउन सामुदायिक केंद्र में बुधवार (04 दिसंबर) को जिला पदाधिकारियों के चुनाव के लिए मतदान के दौरान युवा कांग्रेस के दो समूह आपस में भिड़ गए। मामले में कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि झड़प के दौरान हवा में गोलियां भी चलाई गईं। लेकिन गोलियां चलाए जाने के बारे मे पुलिस ने कुछ नहीं बोला है और कहा है कि इसकी जांच की जा रही है। वहीं पुलिस के साथ झड़प की भी खबरें सामने आ रही हैं।

दोनों समूहों ने एक दूसरे को ठहराया जिम्मेदारः पुलिस के मुताबिक, परमिंदर सिंह लप्रान और महराज सिंह के नेतृत्व वाले समूहों ने एकदूसरे को झड़प और गोलीबारी की घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस उपायुक्त (कानून एवं व्यवस्था) अश्विनी कपूर ने कहा कि दोनों समूहों के बीच झड़प के दौरान तेज आवाजें सुनी गईं थी। इस बीच घटना की जांच का आदेश दे दिया गया है।

Hindi News Today, 04 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

झड़प के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पायाः मामले में पुलिस उपायुक्त ने आगे कहा, ‘यद्यपि अभी इसका पता लगाया जाना है कि ये गोलियों की आवाजें थीं या पटाखों की।’ इसके साथ युवा कांग्रेस के कुछ नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि गोलीबारी की घटना में एक कार्यकर्ता घायल भी हो गया है। वहीं झड़प के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

युवा नेताओं ने पुलिस से की हाथापाईः एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आपस में लड़ते समूहों के बीच पुलिस की भी फंस जाने की बात सामने आ रही है। वहां मौजूद लोगों के अनुसार, इस झड़प में पुलिस के साथ युवा नेताओं के साथ हाथापाई भी हुई है। वहीं इस पूरे मामले की अभी जांच होनी बाकी है। पुलिस ने बताया है कि जांच के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो कर पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar: महंगे सामान खरीदने की शौकीन थी लड़की, तंग आकर मंगेतर ने करवा दी हत्या; शूटर गिरफ्तार
2 UP में रेप की वारदातों पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- महिलाओं के लिए सबसे खराब दौर; योगी सरकार के प्रवक्ता ने गिनाए आंकड़ें
3 सजा का खौफ! नाबालिग से रेप के दोषी ने लगाई फांसी, 8 दिन बाद आना था कोर्ट का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X