ताज़ा खबर
 

आम आदमी पार्टी की MLA का आरोप- कार सवार लोगों ने दौड़ाकर की टक्कर मारने की कोशिश, थाने में घुसकर बचाई जान

Punjab AAP MLA: आम आदमी पार्टी की विधायक ने कहा, "हमने चौकीमान में एक पुलिस थाने में अपना वाहन ले जाकर खुद की जान बचाई। कार में सवार चार-पांच लोग हमारा पीछा कर रहे थे।"

आम आदमी पार्टी

Punjab AAP MLA: पंजाब में आम आदमी पार्टी की एक विधायक ने शनिवार (7 दिसंबर) को आरोप लगाया कि कार सवार कुछ लोगों नेउनकी गाड़ी का पीछा किया।उनका आरोप है कि वे लोग उन पर हमला करने के से इरादे से आए थे। इस घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि संदिग्धों की पहचान कर ली गई है।

क्या है मामला: लुधियाना जिले के जगरांव से विधायक सर्वजीत कौर मानुके के अनुसार शुक्रवार की रात एक कार ने उनके वाहन का पीछा किया और उसे पीछे से टक्कर मारने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह कार हाईवे पर लापरवाह तरीके से चलाई जा रही थी। विधायक ने कहा कि वह एक टीवी चैनल की चर्चा में हिस्सा लेने के बाद अपने पति के साथ लुधियाना शहर से जगरांव लौट रही थीं।

Hindi News Today, 07 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत: विधायक ने कहा, “हमने चौकीमान में एक पुलिस थाने में अपना वाहन ले जाकर खुद की जान बचाई। कार में सवार चार-पांच लोग हमारा पीछा कर रहे थे।” मानुके ने कहा कि उन्होंने इस पूरी घटना के बारे में लुधियाना ग्रामीण जिला पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को जानकारी दी है।

पंजाब पुलिस का बयान: मुल्लानपुर के पुलिस उपाधीक्षक जीएस बैंस ने कहा कि संदिग्धों की पहचान कर ली गई है और जांच जारी है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस तत्पर है। सीसीटीवी और लोगों के बयान के आधार पर दोषियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात में ED की बड़ी कार्रवाई, मनी लांड्रिंग कानून के तहत 34 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क; कंपनी पर 250 करोड़ के हेरफेर का आरोप
2 UPPCL Scam: पीएफ घोटाला में बड़ी कार्रवाई, सात और लोग गिरफ्तार; इन लोगों पर गिरी गाज
3 झारखंड चुनाव: दूसरे चरण के मतदान में हिंसा, सुरक्षा बलों की फायरिंग में एक की मौत, मचा हड़कंप
IPL 2020 LIVE
X