ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन में गई नौकरी! युवती ने डेटिंग ऐप पर कई लड़कों से दोस्ती कर उन्हीं के घर की चोरी; लाखों रुपए नगद के साथ धराई

पुलिस ने अंदेशा जताया है कि इस लड़की ने अब तक 16 युवाओं को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने इसके पास से जो चोरी का माल बरामद किया है उसकी कीमत 15 लाख से भी ज्यादा आंकी गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर। (Express Illustrations: C R Sasikumar)

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पिछले साल सरकार ने कड़े नियमों के तहत लॉकडाउन का ऐलान किया था। इस दौरान पुणे में एक 27 साल की लड़की की नौकरी चली गई। लेकिन इस लड़की ने पैसे कमाने के लिए अपराध का रास्ता चुन लिया और करीब 16 लड़कों को चूना लगाया। पुणे के पिंपरी चिंचवड इलाके की रहने वाली 27 साल की इस लड़की पर आरोप है कि उसने लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद डेटिंग ऐप पर लड़कों से पहले दोस्ती की औऱ फिर उनके घरों में जाकर चोरी भी की।

इस लड़की के काले कारनामों का खुलासा उस वक्त हुआ जब चेन्नई के रहने वाले आशीष कुमार नाम के एक शख्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। आशीष कुमार ने पुलिस को बताया कि इस लड़की से उनकी जान-पहचान एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। इस लड़की ने उन्हें पुणे के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद लड़की ने उन्हें कोल्डड्रिंक में नशीली चीज घोलकर पिला दी और उनके कीमती गहने और जेब में रखी नगद राशि लेकर फरार हो गई।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई। जल्दी ही कानून के हाथ इस महिला तक पहुंच गए। पुलिस ने खुलासा किया है कि इस यह लड़की सोशल मीडिया के टिंडर और बंबल डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करती थी। इसके जरिए ये युवाओं को संपर्क में आती थी और फिर उनके घर में जाकर चोरी की वारदात को अंजाम देती थी।

पुलिस ने अंदेशा जताया है कि इस लड़की ने अब तक 16 युवाओं को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने इसके पास से जो चोरी का माल बरामद किया है उसकी कीमत 15 लाख से भी ज्यादा आंकी गई है। पुलिस ने अपील की है कि जो लोग भी इस लड़की के जरिए ठगी या चोरी का शिकार हुए हैं वो सामने आकर अपना बयान दर्ज कराएं। अभी तक 4 लोगों ने इस लड़की के खिलाफ पुलिस के पास अपनी शिकायत दी है। बहरहाल पुलिस अब इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Next Stories
1 बिहार: महिला BDO को बाल पकड़कर जमीन पर पटका फिर लात-घूंसे से पीटा, हालत गंभीर; पैक्स अध्यक्ष चुनाव के उम्मीदवारों का नामांकन रद्द करने पर बवाल
2 उत्तराखंड: क्राइम शो देख कर 35 महिलाओं को बनाया शिकार, सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज युवतियों का शोषण करने वाला धराया
3 कोलकाता: नौ साल की बच्ची की नग्न हालत में मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका; पुलिस पर लापरवाही का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X