ताज़ा खबर
 

Maharashtra: 15 किमी घुमाकर ऑटो ड्राइवर ने ठगे 4300 रुपए, विरोध जताया तो ‘Night Charge’ का दिया हवाला

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित मुसाफिर बुधवार तड़के बेंगलुरु से पुणे आया था। उसने कटराज से ऑटो बुक किया था। पैसे मांगने के बाद आरोपी ड्राइवर ने उसे धमकी भी दी थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र के पुणे में एक ऑटो ड्राइवर ने शहर में आए नए शख्स को 15 किलोमीटर घुमाने के बाद 4300 रुपए ऐंठ लिए। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स कटराज से येरवडा तक गया था। ज्यादा रुपए मांगने पर पीड़ित ने विरोध जताया तो ड्राइवर ने नाइट चार्ज का हवाला दिया। साथ ही, जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला: पीड़ित शख्स बुधवार (18 सितंबर) तड़के एक प्राइवेट बस से बेंगलुरु से पुणे आया था। वह बस से कटराज में उतरा था और उसे येरवडा जाना था, जिसके लिए उसने ऑटो बुक किया था।

National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

ऑटो ड्राइवर ने ऐसे ठगा: पीड़ित के मुताबिक, जब वह येरवडा पहुंचा तो ड्राइवर ने 4300 रुपए की डिमांड की। पीड़ित ने विरोध जताया तो ड्राइवर ने पहले नाइट चार्ज लगने का हवाला दिया। इसके बाद आरोपी ड्राइवर जान से मारने की धमकी देने लगा। ऐसे में पीड़ित ने डर के मारे रुपए दे दिए।

Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: भारी बारिश के रेड अलर्ट से भयभीत हैं मुंबई वाले, स्कूल बंद, सड़कों पर सन्नाटा

पुलिस से की शिकायत: ठगी का शिकार होने के बाद पीड़ित शख्स पुलिस के पास पहुंचा। उसने बताया कि वह ड्राइवर की धमकी से डर गया था। इसके चलते उसने तुरंत रुपए दे दिए।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया आरोपी: मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई, जिससे ड्राइवर का पता चल गया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Varanasi में डबल मर्डर, घर में घुस दंपती पर बरसाईं गोलियां, पिशाचमोचन की गद्दी को लेकर था विवाद
2 दिल्ली का रंगदारी परिवार: बाप, बेटा और बेटी करते थे अवैध वसूली, लोगों से ऐसे ऐंठते थे रुपए
3 फूड डिलिवरी ब्वॉय बन सोसायटी में घुसे दो चोर, 2 फ्लैटों में लगाई सेंध, कम माल मिलने पर तोड़ीं सीढ़ियों पर लगीं लाइटें
ये पढ़ा क्या?
X