ताज़ा खबर
 

13 महिलाओं का किया था रेप और मर्डर, आतंक के पर्याय ‘साइको शंकर’ की मिली गर्दन रेती हुई लाश

सूत्रों ने बताया, 'रात 2-2:30 बजे बीट ऑफिसर ने उसे जमीन पर देखा। उसका गला धारधार हथियार से रेता हुआ था। शक है, उसने खुद ही दाढ़ी बनाने वाले ब्लेड से अपना गला काट लिया।

Author Updated: February 28, 2018 1:48 PM
अपराधी की यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।

तमिलनाडु और कर्नाटक में आंतक का पर्याय बन चुके हत्यारे और बलात्कारी जयशंकर उर्फ साइको शंकर की मंगलवार (27 फरवरी, 2018) देर रात बेंगलुरु की सेंट्रल जेल में मौत हो गई। जेल के सुरक्षा अधिकारियों का कहना है कि उसके शव के आसपास खून पड़ा मिला है। किसी धारधार हथियार से उसका गला रेता गया है। अधिकारियों का कहना है कि शंकर ने कथित तौर पर आत्महत्या की है। उसका पूरा नाम एस जयशंकर है। उसने करीब 13 महिलाओं का रेप और मर्डर किया था। फिलहाल, वह जेल में सजा काट रहा था। सूत्रों ने बताया, “रात 2-2:30 बजे बीट ऑफिसर ने उसे जमीन पर देखा। उसका गला धारधार हथियार से रेता हुआ था। हमें शक है उसने खुद ही दाढ़ी बनाने वाले ब्लेड से अपना गला काट लिया। पहली नजर में  यह आत्महत्या का मामला लगता है। घटना के वक्त उसकी सेल में कोई नहीं था। आत्महत्या का शक इसलिए भी गहराता है, क्योंकि उसके रिकॉर्ड को देखते हुए उसकी सेल के आसपास किसी को जाने की अनुमति नहीं थी। हमने जिस वक्त उसे जमीन पर पड़ा देखा, तुरंत जेल के ही हॉस्पिटल में शिफ्ट किया, लेकिन उसकी हालत बहुत नाजुक थी। उसे विक्टोरिया हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उसने एम्बुलेंस में ही दम तोड़ दिया।” सेंट्रल जेल पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, साइको शंकर ने साल 2009 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। पेशे से ट्रक ड्राइवर रहे शंकर ने तब एक महिला का बलात्कार और हत्या करने की कोशिश की थी। इस घटना के करीब दो महीने के बाद उसने एक महिला पुलिसकर्मी का रेप किया और बाद में हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘साइको शंकर’ के नाम से कुख्यात शंकर कर्नाटक और तमिलनाडु में 13 महिलाओं का रेप और उनकी हत्या कर चुका है। वह महिलाओं को सुनसान जगह पर ले जाकर उनका बलात्कार करता और बाद में हत्या कर देता। बताया जाता कि कुख्यात अपराधी शादीशुदा है और उसकी तीन बेटियां हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुलिस को देखते ही गोली चलाता था ये गैंगस्‍टर, खौफ ऐसा कि शहर के अंदर बनवाने पड़े थे बंकर
2 ट्रेन में सामने बैठकर मास्टरबेट कर रहा था शख्स, चाकू लेकर भिड़ी महिला
ये पढ़ा क्‍या!
X