ताज़ा खबर
 

कस्टमर ने गलत ढंग से किया मुख मैथुन, वेश्या ने मार दीं गोलियां

वेश्या ने बताया कि जब कस्टमर गलत ढंग से ओरल सेक्स कर रहा था तब उसे समझ नहीं आया कि उसे कैसे बताए और आखिर में उसने व्यक्ति को गोली मार दी।

कस्टमर को शूट करने के बाद वेश्या ने उसके क्रेडिट से करीब 12,000 डॉलर्स खर्च किए थे।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

वॉशिंगटन में एक वेश्या को कस्टमर के मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वेश्या ने कस्टमर के सिर में दो बार गोली मारी थी। वेश्या का कहना है कि गलत ढंग से ओरल सेक्स करने पर उसने कस्टमर को गोली मारी। वेश्या ने बताया कि जब कस्टमर गलत ढंग से ओरल सेक्स कर रहा था तब उसे समझ नहीं आया कि उसे कैसे बताए और आखिर में उसने व्यक्ति को गोली मार दी। कस्टमर को शूट करने के बाद वेश्या ने कस्टमर के करीब 12,000 डॉलर्स खर्च किए थे।

24 अक्टूबर को हुई इस घटना के बाद गुरुवाक को पुलिस ने कस्टर के मर्डर के आरोप में वेश्या को अरेस्ट कर लिया। ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक 21 वर्षीय वेश्या का नाम मरिसा वालेन है और कस्टर की उम्र 36 साल थी। पुलिस को दिए बयान में मरिसा ने बताया कि वह व्यक्ति उसके साथ गलत ढंग से ओरल सेक्स कर रहा था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये बात उसे कैसे बताई जाए। आखिर में उसने व्यक्ति के सिर में दो गोली मार दी। ये पूरा मामला वॉशिंगटन के एवरेट शहर का है।

गुरुवार को जब कोर्ट में मरिसा वालेन पर आरोप लगाए गए तो वो वही पर रोने लगी। आरोप लगने के बाद मरिसा वालेन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही मरिसा ने बताया कि मर्डर के बाद उसने कस्टमर का पर्स चुराया और उसके क्रेडिट कार्ड से करीब 12,000 डॉलर खर्च किए थे।

वही पुलिस ने बताया कि 12,000 डॉलर खर्च करने के बाद मरिसा को पकड़ा गया है। मरिसा पर हमला, चोरी और पहचान छुपाने के आरोप भी लगे हैं। उसकी जमानत की रकम एक लाख रुपये है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App