ताज़ा खबर
 

MNC के प्रोजेक्ट मैनेजर ने बर्थडे पार्टी पर इंजीनियर को OYO Room में बुलाकर किया रेप, शिकायत के 6 दिन बाद Noida Police ने लिया एक्शन

नोएडा के एक मल्टीनेशनल कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर पर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मामले में पीड़िता द्वारा शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Author नोएडा | Updated: November 13, 2019 12:17 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक इंजीनियर युवती के साथ ओयो रुम में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मैनेजर अपना जन्मदिन मनाने के लिए युवती को होटल में बुलाया था और मौका पाकर उसके साथ जबरदस्ती की। हालांकि आरोपी को किसी प्रकार की लालच देने का की बात अभी तक सामने नहीं आई है। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ कहासुनी भी हुई थी जिसके बाद यह घटना घटी। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी पीड़िता की शिकायत पर की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामलाः मामले में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने मंगलवार (12 नवंबर) को बताया कि पेशे से इंजीनियर युवती ने इस दुष्कर्म के बारे में छह दिन पूर्व थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत में उसने आरोप लगाया कि आरोपी विवेक कुमार सिंह ने सेक्टर 19 में स्थित ओयो कंपनी के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया है। बता दें कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News Today, 12 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें पढने के लिए यहां क्लिंक करे

आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गयाः थाना प्रभारी चौहान ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी विवेक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। राजवीर ने यह भी बताया कि गिरफ्तार आरोपी शादीशुदा है और वह एक प्राइवेट कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर है।

कई और मामलेः उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक युवक ने पहले युवती के मंगेतर के पास उसकी अश्लील फोटो भेजा और फिर इसके बाद उसका रिश्ता तोड़वा दिया। इसके बाद आरोपी ने उस फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ कई दिनों तक संबंध भी बनाया। मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ने फरीदाबाद में उससे निकाह किया था और बाद में उसकी हत्या भी करने की कोशिश की थी। इसके साथ ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसाइटी में एक महिला की हत्या कर 18वीं मंजिल से फेंकने का भी एक और नया मामला सामने आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विवाहित महिला देर रात से मिलने आए दो युवक, सुबह घर से 500 मीटर दूर मिली लाश, गले में लिपटी थी साड़ी
2 ‘पिता ने रेप किया और मां खामोश रही’, आरोप के बाद जेल होने पर युवक ने खत लिख बेटी से पूछा-माफ करोगी?
3 प्रेमिका को घर बुला संबंध बनाए फिर बेलन से कर दी हत्या, शव को 18वीं मंजिल से फेक सुसाइड का दिया रूप, धरा गया शादीशुदा युवक
जस्‍ट नाउ
X