ताज़ा खबर
 

प्रिंसिपल ने टीचर का न्यूड वीडियो बनाया, 2 साल तक किया बलात्कार, जबरन कराया गर्भपात

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला को स्कूल के प्रिंसिपल ने पहली बार 2017 में एक्सट्रा क्लास के बहाने अकेले में बुलाया था।

Rape, Rape in soth Delhi, soth Delhi, school teacher raped, Principal raped school teacherसांकेतिक तस्वीर।

दक्षिणी दिल्ली इलाके के एक स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा एक महिला शिक्षक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। दरअसल स्कूल प्रिंसिपल ने महिला टीचर को दो साल तक बार-बार धमकी देता और उसके साथ बलात्कार किया। इस संबंध में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डिप्टी पुलिस कमिश्नर चिन्मय बिस्वाल के अनुसार बुधवार को पीड़िता द्वारा सरिता विहार थाने में शिकायत की गई थी। जिसमें पीड़िता ने कहा था कि उसके स्कूल प्रिंसिपल द्वारा कुछ सालों से उसके साथ बार-बार बलात्कार की धमकी दी जा रही थी।

जिसके बाद आरोपी की पहचान राकेश सिंह के रूप में हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि पीड़िता एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक के तौर पर काम कर रही थी। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला को स्कूल के प्रिंसिपल ने पहली बार 2017 में एक्सट्रा क्लास के बहाने अकेले में बुलाया था। जब पीड़िता स्कूल पहुंची तो प्रिंसिपल उसे एक कमरे में ले गया और शराब पिलाई। जब पीड़िता बेहोश हो गई तब उसका यौन शोषण किया और उसकी न्यूड विडियो बनाई। फिर बाद में प्रिंसिपल ने पीड़ित महिला को धमकी दी कि यदि वो उसके कहे मुताबिक नहीं करेगी तो उसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। बताते चलें कि प्रिंसिपल ने उस पीड़ित महिला से इस साल जून तक उसका बलात्कार किया। इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि इस अपराध में प्रिंसिपल की मदद दो और अन्य महिला शिक्षकों ने भी की है। साथ ही पीड़िता का आरोप है कि उसे गर्भवती होने पर जबरन गर्भपात कराने के लिए भी कहा गया। जसोला की रहने वाली पीड़िता ने बुधबार को अपनी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। जिसके बाद परिवार वाले आरोपी के खिलाफ पीड़िता को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। जिसके बाद पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपराध कबूल किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाब : भीख मांगने के बहाने बदमाशों ने घर में घुस की लूटपाट, बुजुर्ग महिला को 15 बार मारा चाकू, लगे 100 टांके
2 दूसरी बार प्रेमिका को ले भागा, रचा अपहरण का नाटक, पुलिस को ऐसे मिला सुराग
3 तांत्रिक और अपर कलेक्टर पर दर्ज हुई FIR, नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से ठगे 21 लाख रुपए
ये पढ़ा क्या?
X