ताज़ा खबर
 

पुजारी पर आरोप- नशीला पानी पिलाकर किया बलात्कार, वीडियो और तस्वीरें भी किया वायरल

गंभीर बात यह भी है कि इस दौरान इस पुजारी ने इस महिला की गंदी तस्वीरें भी ले लीं और इस पूरी वारदात का वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने बाद में इस वीडियो और तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दुष्कर्म जैसी वारदातों के खिलाफ कड़े से कड़ा कानून बनाने के बावजूद भी ऐसी घिनौनी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब दुष्कर्म की खबर भुवनेश्वर से आई है। यहां एक पुजारी पर महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पुजारी महिला के घर पूजा कराने गया हुआ था। इसी दौरान इसने इस कुकृत्य को अंजाम दिया है। आरोपी पुजारी अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक इस पुजारी ने पानी में नशीला पेय मिलाकर पहले महिला को बेहोश किया और फिर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

गंभीर बात यह भी है कि इस दौरान इस पुजारी ने इस महिला की गंदी तस्वीरें भी ले लीं और इस पूरी वारदात का वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने बाद में इस वीडियो और तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पीड़ित महिला ने जब सोशल मीडिया में वायरल तस्वीरें देखी तो उसके होश उड़ गए। पीड़िता ने तुरंत थाने जाकर पुजारी के खिलाफ केस दर्ज कराया। इधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह महिला बेहद गरीब है। उसे कुछ पैसों की जरुरत थी और उसने पुजारी को अपने गहने गिरवी रखने के लिए कहा।

महिला की गरीबी का फायदा उठाकर पुजारी ने महिला से उसके साथ शारीरीक संबंध बनाने की कोशिश की। बाद में इस पुजारी ने एक गिलास पानी में नशीली पदार्थ मिलाकर महिला को पीने के लिए दिया। पानी पीने के बाद महिला बेसुध हो गई। बेहोशी की हालत में ही इस पुजारी ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस का कहना है कि घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जाने की भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि उड़ीसा में अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डाले जाने को लेकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अभी हाल ही में विधानसभा में कहा था कि पिछले तीन महीने में ऐसे करीब 31 वीडियो राज्य से सोशल मीडिया पर वायरल किये गये हैं। मुख्यमंत्री विधानसभा में कांग्रेस विधायक के सवालों का जवाब दे रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X