ताज़ा खबर
 

राष्ट्रपति के रिश्तेदार को पाकिस्तान से WhatsApp Call पर मिली धमकी! कहा- ‘नमो सेना इंडिया’ संगठन छोड़ दो वरना RDX से उड़ा देंगे

पाकिस्तान के एक मोबाइल नंबर से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रिश्तेदार को धमकी देने की बात सामने आई है। बता दें कि इस मामला में केस दर्ज कर लिया गया है।

Author कानपुर | Published on: November 29, 2019 3:21 PM
पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार (फोटो सोर्स: स्थानीय)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रिश्तेदार राजीव कुमार को पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी भरी कॉल मिलने खबर सामने आई है। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के रिश्तेदार को पाकिस्तान के मोबाईल नंबर से वॉट्सऐप कॉल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे परिवार के लोग डरे और सहमे हुए हैं। इसके बाद कानपुर पुलिस ने गुरुवार (28 नवंबर) को इस मामले में एक एफआईआर दर्ज किया है। यह मामला शहर के कल्याणपुर इलाके का है। फिलहार पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

पुलिस ने किया एफआईआर दर्जः पुलिस ने बताया कि कल्याणपुर के राजीव कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है कि उसे पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी दी गई है। एसपी पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि राजीव ने जो एफआईआर लिखाई है, उसमें उन्होंने खुद को ‘नमो सेना इंडिया’ नामक संगठन का राज्य उपाध्यक्ष बताया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि वह राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के दूर के रिश्तेदार हैं।

Hindi News Today, 29 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

राष्ट्रपति करेंगे कानपुर का दौराः बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आगामी 30 नवंबर को कानपुर में आ रहे है। उनके आने से पहले उनके रिश्तेदारों को जान को मारने की धमकी मिलने के इस घटना से पुलिस प्रशासन ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। बता दें कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के स्थित सिद्धार्थनगर में रहने वाले राजीव कुमार राष्ट्रपति के भतीजे पकंज के सगे साले है।

राष्ट्रपति के रिश्तेदार की सुरक्षा बढ़ाई गईः मामले में कल्याणपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने सायबर सेल से मदद मांगी है। इस बारे में वॉट्सऐप से भी सहायता मांगी जायेगी। फिलहाल, राजीव कुमार की सुरक्षा के लिए एक पुलिस सुरक्षाकर्मी को तैनात किया गया है।

कॉल कर संगठन छोड़ने की धमकी दीः एफआईआर दर्ज कराने के बाद राजीव कुमार ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें पाकिस्तान के आईएसडी कोड वाले नंबर से वॉट्सऐप फोन कॉल से धमकी मिली है। उन्होंने यह भी बताया कि गुरूवार को दोपहर लगभग दो बजे मेरे पास व्हाट्सएप कॉल आई भी। कुमार ने बताया, ‘फोन करने वाले ने कहा कि तुम प्रधानमंत्री के नाम वाली नमो सेना के साथ जुड़े हो। तुम यह संगठन छोड़ दो वरना तुम्हें और तुम्हारे परिवार को आरडीएक्स से उड़ा दिया जायेगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Cash Back- बंपर छूट का लालच दे हजारों लोगों को लगाया चूना; कॉल सेंटर से यूं ठग लिए 70 लाख रुपए
2 पहले टायर पंक्चर किया, फिर मदद का झांसा देकर अंजाम दी घिनौनी वारदात, पुलिस ने किया खुलासा?
3 जमानत नहीं देने पर वकील ने दरवाजा बंद कर धमकाया- महिला हो, नहीं तो घसीट कर पीटते; जज ने पुलि‍स से लगाई गुहार
ये पढ़ा क्या?
X