ताज़ा खबर
 

जंगल में हिरण के शिकार पर गए शिकारी कुत्तों ने गर्भवती महिला को मार डाला, मचा हड़कंप

महिला की मौत किन कुत्तों के काटने से हुई है इस बात की पड़ताल करने के लिए 93 कुत्तों की जांच की गई है।

महिला को किन कुत्तों ने काटा यह पता लगाने के लिए 93 कुत्तों की जांच की गई है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जंगल में एक महिला की भयानक मौत ने सबको दंग कर दिया है। बताया जा रहा है कि शिकारी कुत्तों ने इस महिला को मार डाला है। अब पुलिस इस महिला की मौत की जांच हत्या के एंगल से कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला अपने 5 कुत्तों के साथ जंगल में गई थी और फिर उसकी लाश मिली है।

दावा किया जा रहा है कि जंगल में कुछ शिकारी कुत्ते हिरण का पीछा कर रहे थे। लेकिन अचानक इन कुत्तों के रास्ते में यह महिला आ गई। इन कुत्तों ने इस महिला को घेर कर उनपर हमला बोल दिया और बड़ी बेरहमी से उन्हें मार डाला। 29 साल की इस गर्भवती महिला का शव जंगल से बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक महिला की मौत कुत्तों द्वारा सिर समेत कई अंगों पर काटे जाने से हुई है। महिला के शरीर पर कुत्तों के काटे जाने के कई निशान मौजूद थे।

महिला की मौत किन कुत्तों के काटने से हुई है इस बात की पड़ताल करने के लिए 93 कुत्तों की जांच की गई है। इनमें उन 5 कुत्तों की भी जांच शामिल है जो जंगल में महिला के साथ थे। इस मामले में अब अटॉप्सी रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। अटॉप्सी में खुलासा हुआ है कि महिला की बांह, टांग और अन्य अंगों पर कुत्तों ने बेरहमी से काटा था।

प्रॉसिक्यूटर, Frederic Trinh के कार्यालय की तरफ से बताया गया है कि इस महिला ने अपने पति को फोन कर सूचना दी थी कि वो कुत्तों के झुंड के बीच घिर गई है और वो उनपर हमला करने वाले हैं। इसके बाद जब उनके पति उन्हें खोजते हुए वहां पहुंचे थे तब उन्हें वहां महिला की लाश मिली थी और वहां आसपास कुत्ते काफ भौंक रहे थे।

फ्रांस (France) के Town of Villers-Cotterêts में हुई इस घटना के बाद स्थानीय अखबार ‘Le Courrier Picard’ की रिपोर्ट के मुताबिक जंगल में शिकारी कुत्ते हिरण का शिकार कर रहे थे उसी वक्त यह महिला उनके बीच आ गई थी।

यहां Animal welfare foundation के अध्यक्ष Brigitte Bardot ने फ्रेंच प्रशासन से कहा है कि इस सीजन में यहां होने वाले सभी शिकार को रोक दिया जाए। The French hunting association ने इस घटना के बाद कहा है महिला की मौत में किसी शिकारी कुत्ते के शामिल होने की कोई पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 गला घोंटा, निकाल लीं दोनों आंखें और काटा एक कान, नाबालिग की लाश के पास मिला नारियल व पूजा का सामान
2 Nagpur: दुनिया की सबसे छोटी महिला Jyoti Amge के घर चोरी, शो के लिए गई थी अमेरिका
3 Haridwar: कव्वाली प्रोग्राम में जमकर चलीं कुर्सियां, पुलिस ने भांजी लाठियां; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X