VIDEO: लड़कियों से बदसलूकी करने पर डांटा तो टीचर को लाठी-डंडों से पीटने लगे छात्र, स्कूल में भी की तोड़फोड़

प्रयागराज जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक टीचर को जमकर पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र व उनके पैरेंट्स लाठी-डंडों से टीचर को पीटते नजर आ रहे हैं।

प्रयागराज में टीचर को पीटती भीड़, फोटो सोर्स- ANI

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक टीचर को जमकर पीटने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र व उनके पैरेंट्स लाठी-डंडों से टीचर को पीटने नजर आ रहे हैं। साथ ही, वे स्कूल में भी तोड़फोड़ कर रहे हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है मामला: प्रयागराज के गंगा पार इलाके में स्थित एक इंटरमीडिएट कॉलेज के शिक्षक का छात्रों द्वारा बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सोरांव थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर बलकरनपुर स्थित आदर्श जनता इंटरमीडिएट कॉलेज का है।

Hindi News Today, 06 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

इस वजह से हुआ विवाद: बताया जा रहा है कि इस कॉलेज में मंगलवार (5 नवंबर) दोपहर बच्चों का हेल्थ चेकअप कार्यक्रम हो रहा था। उस दौरान लाइन में लगे कुछ छात्र अचानक छात्राओं पर गिर पड़े। इससे नाराज होकर स्कूल के एक टीचर ने उनकी पिटाई कर दी गई। साथ ही, स्कूल में भी जमकर तोड़फोड़ की।

छात्रों ने परिजनों को बुला किया हंगामा: पिटाई के बाद छात्रों ने अपने परिजनों को बुला लिया। स्कूल पहुंचे परिजनों ने छात्रों के साथ मिलकर टीचर को पीटा। इस दौरान बचने के लिए पीड़ित टीचर स्कूल के कमरे में बंद हो गया। इसके बावजूद लाठी-डंडों से लैस छात्रों के परिजन उन्हें खिड़की से मारते-पीटते रहे।

टीचर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: जानकारी के मुताबिक, जब पीड़ित ने कमरे से बाहर निकलकर भागना चाहा तो उन्हें घेरकर लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा गया। घटना की सूचना मिलने पर संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित टीचर से तहरीर लेकर पुलिस ने आरोपी छात्रों के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने दी यह जानकारी: एसपी गंगा पार नरेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक, यह मामला उस समय का है, जब स्कूल में हेल्थ चेकअप का कार्यक्रम चल रहा था। आरोप है कि उस दौरान कुछ छात्र जानबूझकर लाइन में खड़ी छात्राओं पर गिर पड़े। इस पर पीड़ित टीचर ने नाराजगी जताई थी। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X