ताज़ा खबर
 

यूपी: नाबालिग का अपहरण कर बेटे और ड्राइवर ने किया गैंगरेप, मां ने खुद घर में दे थी पनाह; गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की उसी स्कूल में पढ़ती थी जिसमें बीना मैनेजर थी। आरोप है कि दोनों उसे बीना के घर ले गए और चार दिनों तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस बात की जानकारी आरोपी महिला को भी थी।

Author प्रयागराज | Updated: October 8, 2019 2:24 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद) से पुलिस ने एक महिला को नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले अपने बेटे और ड्राइवर को पनाह देने के आरोप में चिल्ला रोड के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि महिला के बेटे अभिषेक साहू और ड्राइवर अनिल कुमार सोनकर ने घर में चार दिनों तक ठहरने के दौरान किडनैप की गई लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार भी किया था।

क्या है मामला: रमेश साहू की पत्नी आरोपी बीना देवी (37) शहर के बारा इलाके में स्थित एक निजी स्कूल की मैनेजर है। पुलिस के अनुसार, उसके बेटे अभिषेक और ड्राइवर अनिल ने 9 सितंबर को 14 साल की एक लड़की का अपहरण कर लिया था। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की उसी स्कूल में पढ़ती थी जिसमें बीना मैनेजर थी। आरोप है कि दोनों उसे बीना के घर ले गए और चार दिनों तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस बात की जानकारी बीना को भी थी।
National Hindi News, 8 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार: पुलिस ने 24 सितंबर को अनिल को गिरफ्तार कर लिया लेकिन इससे पहले वह पुलिस को चकमा देने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदलता रहा था। जांच अधिकारी अर्जुन लाल ने कहा कि हमें पीड़िता के बयान को सुनने के बाद शक हुआ कि इस अपहरण में स्कूल प्रबंधक की भूमिका भी है। बाद में हमने पाया कि नाबालिग को 10-14 सितंबर तक बीना के ही घर पर रखा गया था, जहां कथित तौर पर उसका सामूहिक बलात्कार हुआ था।

भागने की फ़िराक में थी महिला: सोमवार को बारा पुलिस को एक सूचना मिली कि बीना बारा इलाके से भागने की योजना बना रही है। जिसके बाद पुलिस ने चिल्ला रोड पर घेराबंदी की और बाद में आरोपी महिला को दबोच लिया। हालांकि उसका बेटा अभिषेक अभी भी फरार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कब्र से 84 साल की महिला की लाश निकाल रेप के बाद अंत:वस्त्र किए गायब, 2 नाबालिग गिरफ्तार
2 बेंगलुरु: UBER ड्राइवर ने राइड से पहले मांगे पैसे, नहीं दिए तो इंजीनियर की नाक पर मार दिया जोरदार घूंसा
3 IPL सट्टेबाजी में हार गया तो ज्वैलरी शॉप से चुरा लिया 25 किलो सोना, दूसरे सुनारों को बेच ऐसे कर रहा था कमाई