ताज़ा खबर
 

प्रयागराज: थाने में बीयर पी रहे दारोगा का वीडियो वायरल, SSP ने किया निलंबित

यहां के एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है। साथ ही साथ दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है।

prayagraj, alcohal, inspectorवायरल वीडियो पर वरिष्ठ अधिकारियों की भी नजर पड़ी है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

इधर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (पहले इलाहाबाद जिला) में एक दोरागा का थाने के अंदर बीयर पीते वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि इंस्पेक्टर थाना परिसर में खड़े होकर बेफिक्री से बीयर पी रहे हैं। बीयर पीते वक्त दारोगा अपनी वर्दी में ही हैं। वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है कि उस वक्त थाने में इंस्पेक्टर के सामने कोई और भी खड़ा है जिससे वो बातचीत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्रयागराज के शंकरगढ़ थाने का है। थाने में वर्दी पहन बीयर पी रहे दारोगा का नाम रजनीश कुमार सिंह है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इधर वीडियो पर वरिष्ठ अधिकारियों की भी नजर पड़ी है जिसके बाद दारोगा पर कार्रवाई की गई है।

यहां के एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने दारोगा को निलंबित कर दिया है। साथ ही साथ दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच का भी आदेश दिया गया है। बताया जा रहा है कि वर्दी पहनकर बीयर पी रहे दरोगा की इस हरकत पर पुलिस अफसरों ने उसे जमकर फटकार भी लगाई है।

आपको याद दिला दें कि इसी साल अप्रैल के महीने में कुशीनगर में हनुमानगंज थाने के एक दारोगा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वायरल तस्वीर में दिख रहा था कि दारोगा एक दुकान में बैठ कर शराब पी रहे थे। शराब पीते वक्त वो वर्दी में भी नजर आ रहे थे। तस्वीरों के वायरल होने के बाद एसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया था और विभागीय जांच भी बैठाई गई थी।

इससे पहले मई के महीने में मैनपुर के थाना घिरोर में तैनात एक दारोगा बीयर पीते नजर आए थे। दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में दारोगा किसी से मोबाइल पर बातचीत करते दिख रहे थे। लॉकडाउन के दौरान खुलेआम शराब पी रहे दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद यहां के पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की बात कही थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंदौर: सबसे बड़े अस्पताल में नवजात का शव फ्रिजर में रख भूल गया कर्मचारी, हाल ही में स्ट्रेचर पर 11 दिन तक पड़ा शव मिलने पर मचा था हंगामा
2 मशहूर फैशन डिजायनर शरबारी दत्ता बाथरूम में मृत मिलीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की मिस्ट्री?
3 गुजरात: सिविल अस्पताल में कोरोना मरीज को जमीन पर गिरा कर पीटने का वीडियो वायरल, 2 दिन बाद हो गई मौत
टीम इंडिया का AUS दौरा
X