ताज़ा खबर
 

प्रयागराज: ईंट- पत्थर से कूचकर बेरहमी से Murder, एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से हड़कंप; मृतकों में 2 नाबालिग

prayagraj murder: डीआईजी केपी सिंह ने पीटीआई को बताया कि मरने वालों में एक महिला, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं। मौके पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज पुलिस बल के साथ पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

delhiप्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

prayagraj murder: यूपी के प्रयागराज के सोरांव क्षेत्र में शनिवार देर रात एक सनसनीखेज घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर रात में ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में आपसी रंजिश में हत्या किए जाने की बात सामने आई है।

भारी पत्थर और सिलबट्टा मौके पर मिले :  जिले के गंगा पार सोरांव थाना क्षेत्र के यूसुफपुर सेवइत गांव के सोमदत्त तिवारी घर में पत्नी और दो बच्चों के साथ सो रहे थे। घर में ही एक अन्य व्यक्ति भी थे। देर रात अज्ञात बदमाशों ने पांचों लोगों की भारी पत्थर और सिलबट्टे से कूच कर हत्या कर दी। डीआईजी केपी सिंह ने पीटीआई को बताया कि मरने वालों में एक महिला, दो बच्चे और दो पुरुष शामिल हैं। मौके पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज पुलिस बल के साथ पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

Hindi News Today, 5 January 2020 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था : पुलिस की फारेंसिक टीम मौके का मुआयना कर जांच कर रही है। पुलिस ने पांचों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है। पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। फिर भी कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था। हत्यारे पीछे वाले गेट से अंदर आए थे। घर में मौजूद भारी चीजों जैसे कि सिलबट्टा आदि से कूच कर हत्या की गई है। ये मौके पर ही मिली हैं।

भारी वस्तु से कूचकर ली जान: एक ही घर के पांच लोगों की देर रात भारी वस्तु से कूचकर हत्या किए जाने की घटना से आसपास के लोगों में दहशत फैल गया। पुलिस के मुताबिक यह पता किया जा रहा है कि घर वालों का किसी से रंजिश तो नहीं थी। पुलिस पड़ोसियों के अलावा रिश्तेदारों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फारेंसिक रिपोर्ट मिलने के बाद ही सही वजह का पता चल सकेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पैसे नहीं दोगे तो बेच दूंगा किडनी’, लापता लोगों के परिजनों को फोन कर मांगता था Paytm से फिरौती; यूं हुआ गिरफ्तार
2 मिठाई की दुकान पर UP पुलिस के दरोगा ने काटा बवाल! सर्विस रिवाल्वर से कर दी फायरिंग; SP ने लिया यह एक्शन
3 बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़क उठा भाई, कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट
यह पढ़ा क्या?
X