ताज़ा खबर
 

पत्नी के किडनैप व रेप की शिकायत करने गए पति को मिला था थर्ड डिग्री का टॉर्चर, DGP बोले- आरोपी पुलिसकर्मियों को भेज दो जेल

उत्तरप्रदेश में एक महिला के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया वहीं आरोप है कि मौके पर पहुंच पुलिस ने पीड़िता के पति के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट की और उंगलियां तोड़ दी।

CRIME , CRIME NEWS, RAPEबदमाश बेहोशी की हालत में महिला को सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले में सामूहिक बलात्कार पीड़िता के पति को पुलिस ने थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया था। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद प्रदेश के डीजीपी ने सख्त रुख अपनाया है। उन्होंने आदेश दिया है कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाए और उन्हें जेल में डाल दिया जाए। बता दें कि कुछ लोगों ने मैनपुरी में एक महिला के साथ गैंगरेप किया था। पति शिकायत करने थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया था। साथ ही, 2 उंगलियां भी तोड़ डाली थीं।

यह है मामला: दरअसल, शुक्रवार (5 जुलाई) को मैनपुरी जिले में रहने वाले एक दंपती बाइक से कहीं जा रहे थे। कार सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट की। आरोप है कि बदमाशों ने पति की आंख में कोई पाउडर डाल दिया और उसकी पत्नी को अगवा करके ले गए। इसके बाद बदमाशों ने कार में ही महिला का गैंगरेप किया। वह घटनास्थल से कुछ दूरी पर बेसुध पड़ी मिली थी।

National Hindi News, 08 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पुलिसकर्मियों ने तोड़ीं उंगलियां : महिला के पति ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर फोन किया। आरोप है कि मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उस पर गलत शिकायत करने का आरोप लगाया और मारपीट की। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने पीड़िता के पति की 2 उंगलियां भी तोड़ डालीं। पीड़ित महिला किसी तरह थाने पहुंची और आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

सलाखों के पीछे जाएंगे पुलिसकर्मी : पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने इस मामले में लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष राजेश पाल सिंह तथा दो अन्य पुलिस अफसरों को निलंबित कर दिया है। वहीं, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओम प्रकाश सिंह ने मैनपुरी जिले में फरियाद लेकर थाने पहुंचे व्यक्ति को ही यातनाएं देने के आरोप में थानाध्यक्ष और उसके सहकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi: कहासुनी हुई तो गुस्से में किचन से उठाया चाकू और रेत दिया मां का गला, फिर लिया यह फैसला
2 बीवी की लाश के साथ 3 दिन तक क्यों रहा पति?
3 बिहार: लड़कियों का आरोप- हॉस्टल में बाहर से आते हैं पुरुष, मसाज करवाती हैं वॉर्डन