ताज़ा खबर
 

पुलिसवाला चुरा रहा था दूध का पैकेट, Viral हो गया CCTV वीडियो

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पीसीआर से सवार पुलिसकर्मी एक दुकान के सामने सड़क पर पड़े दुध के कैरेट से दुध चुराती नजर आ रही है।

दुध चोरी करता पुलिसकर्मी, फोटो सोर्स- ANI

पुलिस का काम लोगों के समानों का सुरक्षा मुहैया कराना होता लेकिन पुलिस ही जब समानों की चोरी करने लगे तो उन पर सवाल उठाना लाजमी हो जाता है। पुलिसकर्मी ऐसी ही कुछ हरकते करते है नजर आते है जो बेहद शर्मनाक होता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी दुध का पैकेट चुराते नजर आ रहा है। यह वीडियो यूपी के नोएडा का बताया जा रहा है।

दुध की चोरी करता दिखता है पुलिसवाला: दरअसल इस वीडियो में दिख रहा है कि उत्तर प्रदेश के नोएडा में पीसीआर से सवार पुलिसकर्मी एक दुकान के सामने सड़क पर पड़े दुध के कैरेट के पास आकर रुकते है। इसके बाद पीसीआर से एक पुलिसवाला निकल कर आता है और दुध के कैरेट से दो पैकेट दुध निकालकर अपने साथी को दे देता है। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो जाती है। यानि जिस सीसीटीवी से पुलिस अपराधियों को पकड़ने की कोशिश करती है, उसी सीसीटीवी कैमरे ने उनकी चोरी भी पकड़ ली।

Hindi News Live Hindi Samachar 21 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है: बता दें कि यह घटना सुबह-सुबह का है जब दुकानों में दुध की सप्लाई होती है। चोरो से बचाने के लिए तैनात पुलिस ने खुद ही चोरी करते दिख रही है। गौरतलब है कि दूध के पैकेट की चोरी की यह घटना रविवार (19 जनवरी) की है। सीसीटीवी फुटेज में 19 जनवरी 2020 की तारीख भी देखी जा सकती है। फिलहाल अभी तक पुलिस की तरफ से इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है और नहीं किसी भी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की गई है।

पुलिस इंचार्ज ने कार्रवाई की बात कही: बता दें कि वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से एक बार फिर यूपी पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं। हालांकि यह मामला सामने आने के बाद थाना इंचार्ज ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Next Stories
1 JNU के छात्र रागिब की बेरहमी से पिटाई, हमलावर बोले- नजीब की तरह कर देंगे गायब; ABVP सदस्यों पर लगा आरोप
2 4 लाख रुपए में बेच रहे थे सेना भर्ती परीक्षा का फर्जी प्रश्नपत्र, जॉइंट ऑपरेशन में हुआ पर्दाफाश
3 India-Australia: तीसरे वनडे में करोड़ों की सट्टेबाजी करने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 11 लोग गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X