ताज़ा खबर
 

संभल के बाद फर्रुखाबाद में भी पुलिस पर हमला, चोरों को पकड़ने गई टीम को गांव वालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

संभल में 2 सिपाहियों की हत्या करके 3 कैदियों को रिहा कराने की घटना के बाद फर्रुखाबाद में एसओजी की टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपियों को छुड़ा लिया।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं। उन्होंने बुधवार को संभल में 2 सिपाहियों की हत्या करके 3 कैदियों को रिहा करा लिया था। वहीं, अब फर्रुखाबाद से चोरों को पकड़ने गई एसओजी की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। साथ ही, आरोपियों को छुड़ा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा भी गया। बताया जा रहा है कि पुलिस दल ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

यह है मामला: पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम ने गुरुवार (18 जुलाई) को बताया कि फर्रुखाबाद जिले की एसओजी और शमशाबाद थाना पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए बुधवार (17 जुलाई) को मिर्जापुर थाना क्षेत्र के पंखीया नगला गांव आई थी। पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। आरोपियों को पकड़ने के विरोध में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया।

National Hindi News, 18 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

काम नहीं आई हवाई फायरिंग: बताया जा रहा है कि गांव वालों को डराने के लिए पुलिस टीम ने हवाई फायरिंग की, लेकिन ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। साथ ही, जमकर मारपीट भी की। इसके बाद गांव वालों ने आरोपियों को छुड़ा दिया। इसके अलावा पुलिस की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त कर दीं।

24 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज: शमशाबाद थाने के दरोगा अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में सलमान पतले और तर्जुमा को नामजद करते हुए करीब 24 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हैं। पुलिस उन्हें तलाश रही है।

Bihar News Today, 18 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

संभल में हुई सिपाहियों की हत्या : मुरादाबाद जेल से बुधवार (17 जुलाई) को करीब 24 कैदियों को पेशी के लिए चंदौसी लाया गया था। पेशी के बाद सभी कैदियों को पुलिस वैन से मुरादाबाद ले जा रहे थे। शाम करीब 5 बजे बनियाठेर थाना एरिया में अज्ञात बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया। बदमाशों ने वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे सिपाही बृजपाल व हरेंद्र घायल हो गए। इसके बाद बदमाश तीन कैदियों को लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सिपाहियों की राइफलें भी लूट लीं। इलाज के दौरान घायल सिपाहियों की मौत हो गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुटखा खाने का विरोध करने पर महिला की हत्या, मासूम ने यूं खोला कत्ल का राज़
2 UP: वाराणसी पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा, एनकाउंटर में सिपाही और अपराधी दोनों घायल
3 Haryana: पूर्व कांग्रेस विधायक पर आरोप- घर में घुसकर महिला से की बदतमीजी, विरोध करने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी