बहन के कपड़े पहनने के तरीके से था नाखुश, पहले की हत्या फिर क्राइम पेट्रोल देख लाश को लगाया ठिकाने

बहन की हत्या के बाद सिद्धार्थ यह सोचने लगा कि उसकी लाश को कैसे ठिकाने लगाएगा? सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल 'क्राइम पेट्रोल' देखकर शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसने अपनी बहन की लाश अपनी कार में डाली और उसे लेकर सड़क पर निकल पड़ा।

murder, crime, crime newsहत्या का आरोप युवती के भाई पर लगा है। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

वो मॉडलिंग करती थी और आजाद ख्यालों वाली लड़की थी। लेकिन घरवालों को उसके कपड़े पहनने का तरीका और कुछ बुरी आदतें बिल्कुल पसंद नहीं थीं। अक्सर घर पर इन बातों को लेकर परिजनों का उससे विवाद भी होता था। 25 मार्च 2019 को अचानक छत्तीसगढ़ के दुर्ग की रहने वाली इस मॉडल की हत्या हो गई। हत्यारे ने बड़ी ही चालाकी से उसकी लाश को ठिकाने लगाया था। लेकिन खुद को अत्यधिक होशियार समझने वाले यह हत्यारा अपनी होशियारी के चक्कर में ही पकड़ा गया।

हम बात कर रहे हैं दुर्ग की रहने वाली मॉडल आंचल यादव की। हैरानी की बात यह है कि आंचल की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसके सगे भाई सिद्धार्थ उर्फ जिम्मी पर लगा है। पुलिस ने बीते रविवार (31 मार्च, 2019) को उसे गिरफ्तार कर लिया। सिद्धार्थ को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले उस दिन शाम को जब सिद्धार्थ घर पहुंचा तो उसका अपनी बहन के साथ कपड़े पहनने के ढंग को लेकर विवाद हुआ। उसे अपनी बहन के आंचल रखने के तरीके पर नाराजगी थी। उस वक्त गुस्से में आकर सिद्धार्थ ने आंचल को दो थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद बौखलाई आंचल ने घर में रखा धारदार खंजर निकाल लिया। लेकिन सिद्धार्थ ने अपनी बहन से खंजर छीन कर उसपर तब तक वार किया जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ा।

बहन की हत्या के बाद सिद्धार्थ यह सोचने लगा कि उसकी लाश को कैसे ठिकाने लगाएगा? सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल ‘क्राइम पेट्रोल’ देखकर शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसने अपनी बहन की लाश अपनी कार में डाली और उसे लेकर सड़क पर निकल पड़ा। सड़क पर लगे कैमरों की नजर से वो खुद को बचा सके इसके लिए उसने संकरी गलियों का रास्ता अख्तियार किया। रत्नाबांधा चौक पर लगे कैमरे से बचने के लिए उसने अपनी गाड़ी की लाइट बंद कर दी। लेकिन लाइट बंद होने के बावजूद वो कैमरे की नजर में आ गया। इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए सिद्धार्थ ने आंचल का मोबाइल घर के काफी दूर ले जाकर उसे बंद कर दिया। सिद्धार्थ ने अपनी बहन का शव धमतरी जिले के धानापुरी गांव के पास गंगरेल सिंचाई नहर में फेंक दिया। लेकिन उसकी यह चालाकी पुलिस की आंखों में धूल ना झोंक सकी। सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 शराब के नशे में चाचा ने भतीजी के साथ किया रेप, प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर किया जख्मी
2 दो बीवियों को ऐश कराने के लिए छाप डाले लाखों रुपए के नकली नोट, यूं पकड़ में आया जालसाज
3 राह चलती लड़कियों को चूम कर भाग जाता था, ऐसे धरा गया ‘सीरियल किसर’
आज का राशिफल
X