ताज़ा खबर
 

पुलिस को पीटने का आरोप शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी पर, CM ने कहा – कबूतर हो या कचौड़ी किसी को नहीं बख्शा जाएगा

India Lockdown: इस मारपीट की घटना में शामिल आरोपियों की पहचान शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी के तौर पर हुई है।

पुलिस को पीटने का आरोप शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी पर लगा है।

India Lockdown: देश में जारी लॉकडाउन के बीच 2 पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी गई। पुलिसकर्मियों की पिटाई किये जाने से राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान काफी नाराज हैं। ऐसा करने वालों को उन्होंने सख्त लहजे हिदायत दे दी है कि ‘कबूतर हो या कचौड़ी, किसी को बख्शा नहीं जाएगा’ सीएम ने इस मारपीट में घायल दोनों पुलिसकर्मियों की तस्वीरें भी ट्विटर पर पोस्ट की है। जो तस्वीर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है उसमें नजर आ रहा है कि एक पुलिसकर्मी को चोट लगी है और खून भी निकल रहा है।

मंगलवार (7 मार्च, 2020) को यह तस्वीर शेयर करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि ‘दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! “कबूतर” हो या “कचौड़ी”, किसी को बख्शा नहीं जाएगा! अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है! इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी!’

जानकारी के मुताबिक इन दोनों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी ओल्ड भोपाल के इटवारा इलाके में लगी थी। यहां रात के वक्त ड्यूटी में जुटे इस पुलिसकर्मियों पर कुछ लोगों ने अचानक हमला कर लिया। हमले में यह दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए।

इस मारपीट की घटना में शामिल आरोपियों की पहचान शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी के तौर पर हुई है।जिसके बाद सीएम ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मारपीट की घटना में घायल दोनों पुलिस वाले तलैया पुलिस स्टेशन में तैनात थे।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद इस इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की भी तैनाती की गई है। पुलिस यहां कई इलाकों में ड्रोन कैमरों का भी इस्तेमाल कर ही है ताकि लोगों पर नजर रखी जा सके।

आपको बता दें कि देश में लागू लॉकडाउन के बीच पुलिस-प्रशासन को चौबीसों घंटे मुस्तैद रहने का निर्देश दिया गया है। प्रशासन ने साफ कर दिया है कि लॉकडाउन की अवधि के दौरान किसी के लिए भी गैरजरुरी रूप से घरों से निकलने की मनाही है। प्रशासन के द्वारा दिए गए आदेशों का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई की भी हिदायत दी गई है।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा | जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए |इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं | क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 दिल्ली: ट्रक में छिपकर जमात से लौटा था युवक, गांव वालों ने लात-घूंसे से पीटा
2 दिल्ली: क्वारन्टीन में रखे जमातियों पर लगे गंभीर आरोप, ‘दरवाजे पर पॉटी कर रहे और मेडिकल स्टाफ की भी नहीं सुनते’
3 यूपी: आइसोलेशन वार्ड की खिड़की तोड़ कपड़े को रस्सी बना कर भाग निकला कोरोना संक्रमित जमाती, मची खलबली