ताज़ा खबर
 

घर आई बहन की सहेली से किया रेप, दो दिन पुरानी घटना में पुलिस को नहीं मिल रहा सुराग

थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, युवती दो दिन पहले 23 जुलाई को अपनी फ्रेंड के घर गई थी। यहीं पर उसकी सहेली के भाई ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

अब थाने ने संबंधित लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

मामला राजस्था के बीकानेर का है। यहां एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक लड़की ने उसी की सहेली के भाई पर बलात्कार का आरोप लगाया है। लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है। बताया जा रहा है कि इसी के बाद से ही आरोपी फरार है। हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी को लेकर कोई भी सुराग पता नहीं लगा सकी है।

घटना जिले के पूगल थाना क्षेत्र की है। थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, युवती दो दिन पहले 23 जुलाई को अपनी फ्रेंड के घर गई थी। लड़की के मुताबिक यहीं पर उसकी सहेली के भाई ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। इसके बाद किसी तरह वह लड़की सहेली के घर से निकलकर अपने घर पहुंची। जहां उसने अपने परिजनों को इस घटना के बारें में बताया। इसके अगले दिन यानी 24 जुलाई को थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी फरार है।

बता दें कि, महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में किसान पिता द्वारा बीटेक की फीस के लिए पैसे नहीं जुटा पाने पर बेटी ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि गरीब पिता द्वारा बीटेक की फीस के लिए जरूरी एक लाख रुपए तय समय पर नहीं जुटा पाने पर बेटी ने कथित तौर पर कीटनाशक पीकर जान दे दी। पुलिस ने बुधवार (24 जुलाई) को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार रूपाली रामकृष्ण पवार जालंधर स्थित एक कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष में दाखिले के लिए पिता से पैसे मांगी थी। वह पिता द्वारा एक लाख रुपए नहीं जुटा पाने को लेकर काफी निराश थी। इसी निराशा में उसने अपनी जान ले ली।

Next Stories
1 UP: बरेली में डबल मर्डर से सनसनी, महिला बैंककर्मी व उसके पति को मूसल से कूचकर मार डाला
2 बेटी के ऊपर से शैतान के साए को हटाना चाहती थी महिला, चुना मौत देने का ऐसा रास्ता
3 ग्रामीणों ने बिना यूनिफॉर्म में आए पुलिसकर्मियों पर किया हमला, एक गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X