ताज़ा खबर
 

Kerala: पेट्रोल डाल महिला कॉन्स्टेबल को जिंदा जलाने वाले पुलिसकर्मी की भी मौत, घटना के वक्त झुलस गया था

पुलिस के मुताबिक, पेट्रोल डालकर महिला कॉन्स्टेबल को जिंदा जलाते वक्त आरोपी पुलिसकर्मी खुद भी करीब 50 प्रतिशत तक झुलस गया था। इलाज के दौरान उसे निमोनिया हो गया और बुधवार को उसने दम तोड़ दिया।

Author केरला | June 20, 2019 4:40 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

केरल के अलप्पुझा जिले के वल्लिकुनम थाने की महिला कॉन्स्टेबल को जिंदा जलाने वाले पुलिसकर्मी की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देते वक्त वह भी करीब 50 प्रतिशत झुलस गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने बुधवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना की वजह एकतरफा प्यार को बताया है।

यह है मामला: वल्लिकुनम थाने में तैनात महिला कॉन्स्टेबल सौम्या पुष्पकरण को उसके पूर्व सहकर्मी अजस ने कुछ दिन पहले बीच सड़क पर पेट्रोल छिड़कने के बाद जिंदा जला दिया था। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले महिला की स्कूटी को अपनी कार से टक्कर भी मारी थी।

National Hindi News, 20 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

एकतरफा प्यार का मामला: पुलिस के मुताबिक, अजस ने मैजिस्ट्रेट को दिए अपने बयान में कहा था कि उसने सौम्या के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, जो उसने ठुकरा दिया। इसके बाद उसने गुस्से में महिला पर पेट्रोल छिड़का और जिंदा जला दिया। हालांकि, उस दौरान वह भी झुलस गया था।

Bihar News Today, 20 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

महिला के परिजनों ने लगाया प्रताड़ित करने का आरोप: सौम्या की मां का आरोप था कि अजस उनकी बेटी को काफी दिन से परेशान कर रहा था। उसने पहले भी 3 बार सौम्या के सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा था, जिसे उनकी बेटी ने हर बार ठुकरा दिया था। बता दें कि सौम्या शादीशुदा था। उसके 3 बच्चे हैं। वहीं, पति लीबिया में जॉब करते हैं।

लगातार बिगड़ती गई आरोपी की हालत: पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी अजस भी बुरी तरह झुलस गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई। मंगलवार शाम उसे निमोनिया भी हो गया और बुधवार को उसने दम तोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App