ताज़ा खबर
 

बेड से बांधे छोटी बहन के हाथ-पैर और कर डाला रेप, 16 साल के लड़के ने अंजाम दी वारदात, पीड़िता ने स्कूल टीचर को बताया दर्द

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने मीडिया को जानकारी दी कि पीड़ित बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में स्कूल टीचर को बताया।

Author गुरुग्राम | Published on: November 17, 2019 12:22 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणा के गुरुग्राम में नाबालिग के रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि इस वारदात को अंजाम देने वाला भी नाबालिग है और रिश्ते में पीड़ित लड़की का भाई लगता है। पुलिस ने गुरुग्राम के सेक्टर 51 इलाके में हुई इस घटना की जानकारी शनिवार (16 नवंबर) को दी। पुलिस ने इस संबंध में पोक्सो (POCSO- प्रिवेंशन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉ सेक्शुअल ऑफेंस) के तहत केस दर्ज कर लिया है।

स्कूल टीचर को सुनाई दास्तांः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने पहले अपनी बहन को बेड से बांध दिया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना गुरुवार (14 नवंबर) की बताई जा रही है, जबकि पुलिस को शुक्रवार को शिकायत मिली। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने मीडिया को जानकारी दी कि पीड़ित बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में स्कूल टीचर को बताया। इसके बाद परिजनों को सूचना मिली और बच्ची की मां ने महिला पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Hindi News Today, 17 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सुनसान घर में आरोपी ने अंजाम दी वारदातः महिला ने अपनी बेटी को आरोपी के घर भेजा था क्योंकि वह उसकी ठीक से देखभाल नहीं कर पा रही थी। जब आरोपी की मां डॉक्टर के पास गई थी तो मौका पाकर उसने अपनी बहन के हाथ और पैर बेड से बांध दिए। इसके बाद उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

होटल में बहन का रेपः नाबालिगों द्वारा इस तरह की हरकत करने के कई मामले बीते दिनों सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक शख्स ने परीक्षा देने के लिए आई अपनी बहन को गुरुग्राम के एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में भी पुलिस की तफ्तीश जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Unnao: मुआवजे को लेकर भड़के किसान, SP बोले- पुलिस पर गोलियां चलाईं, पत्थर फेंके; सब स्टेशन में लगाई आग
2 गांधी-गोडसे पर लिखी आपत्तिजनक बात और बांट दिए पर्चे, हिंदू महासभा के लोगों पर केस दर्ज
3 मशहूर टीवी एक्ट्रेस का आरोप- जूनियर आर्टिस्ट ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो शादी से कर दिया इनकार
जस्‍ट नाउ
X