ताज़ा खबर
 

खुले में पेशाब करने को लेकर विवाद, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय ने चाकू से गोद डाला, मौत

रवि ने पुलिस को बताया कि जहां अंकित पेशाब कर रहा था, उसके पास ही मेरा घर है। उस दौरान मेरी बहन मौके पर मौजूद थी, जिसके चलते मैंने अंकित को रोका था।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

दिल्ली के तिलक नगर इलाके में छोटी-सी बात पर इतना बड़ा विवाद हो गया कि पिज्जा डिलिवरी करने वाले ने चाकू से गोदकर एक शख्स की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पीड़ित खुले में पेशाब कर रहा था, जिससे पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय नाराज हो गया और उसने युवक को चाकू से गोद डाला। तिलक नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान आरोपी पीड़ित युवक को पीटता रहा, लेकिन लोग उसे बचाने के लिए आगे नहीं आए।

यह है मामला: न्यू महावीर नगर में रहने वाले अंकित का मोबाइल खराब हो गया था, जिसे उसने ठीक करने के लिए दिया था। बताया जा रहा है कि शनिवार (14 जुलाई) शाम अंकित अपना फोन लेने जा रहा था। उस दौरान शिव शक्ति मंदिर के पास एक गली में अंकित खुले में पेशाब करने लगा। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय रवि सिंह ने विरोध जताया, लेकिन अंकित नहीं माना। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई।

National Hindi News, 15 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पास में ही है रवि का घर: रवि ने पुलिस को बताया कि जहां अंकित पेशाब कर रहा था, उसके पास ही मेरा घर है। उस दौरान मेरी बहन मौके पर मौजूद थी, जिसके चलते मैंने अंकित को रोका था, लेकिन वह झगड़ा करने लगा।

दोस्तों संग मिलकर पीटा: बताया जा रहा है कि जब रवि और अंकित के बीच झगड़ा हो रहा था। उस वक्त रवि के दोस्त भी वहां आ गए और उन्होंने अंकित को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच रवि ने चाकू निकाल लिया और अंकित पर करीब 10-12 वार कर दिए। चाकू से हमला होते देख रवि के दोस्त भाग निकले, लेकिन वह अंकित को पीटना रहा।

Bihar News Today, 15 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

तमाशबीन बने रहे लोग: रवि खुलेआम अंकित पर चाकू से हमला करता रहा और उसे पीटता रहा। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई, लेकिन युवक को बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। वहीं, कुछ लोग घटना का वीडियो बनाने में मशगूल रहे।

अंकित को अस्पताल ले गया भाई: बताया जा रहा है कि जब अंकित काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो भाई रोहित उसे ढूंढने आया। उसने शिव शक्ति मंदिर के बाद भीड़ देखी तो वह रुक गया। रोहित मौके पर पहुंचा तो उसने अंकित को लहूलुहान देखा। वहीं, रोहित को देखकर रवि फरार हो गया। इसके बाद रोहित अपने भाई को अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दोस्त के घर से दबोचा गया आरोपी: वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रवि मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह दबिश दी और उसे उसके एक दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि रवि पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2 दिन पहले ‘अगवा’ हो गया था युवक, नोएडा के पार्क में गर्लफ्रेंड का इंतजार करता मिला
2 Kannauj: जमीनी विवाद में भिड़े दो पक्षों को रोकने गई पुलिस कुल्हाड़ी से हमला, चौकी इंचार्ज की हालत गंभीर
3 सऊदी से भारत लाए गए 14 संदिग्धों को NIA ने गिरफ्तार किया, तमिलनाडु में आतंकी संगठन बनाने की रच रहे थे साजिश